दूसरी बार मां बनने पर debina bonnerji ने झेला है ऐसा दर्द, डिलीवरी के वक्त OT में क्या-क्या हुआ? देखें वीडियो

सरी बेटी का जन्म c-section डिलीवरी के जरिए हुआ है। वही डिलीवरी के वक्त OT में क्या-क्या हुआ उसका वीडियो एक्ट्रेस के पति गुरमीत चौधरी ने शेयर किया है।

0
126
Debina Banerjee

Debina Banerjee And Gurmeet Choudhary: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा देबिना बनर्जी ने अभी हाल ही में दूसरी बेटी को जन्म दिया है। देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी अभी हाल ही में दूसरी बेटी के माता- पिता बन चुके हैं। देबिना बनर्जी सिया के राम टीवी सीरियल में सीता का किरदार निभाते हुए नजर आई थी। वही देबिना बनर्जी ने 7 महीने पहले पहली बेटी को जन्म दिया था। पहली डिलीवरी के तुरंत बाद दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर एक्ट्रेस को काफी ट्रोल भी किया गया था। इसी बीच 11 नवंबर 2022 को उन्होंने दूसरी बेटी को जन्म दिया है। दूसरी बेटी का जन्म c-section डिलीवरी के जरिए हुआ है। वही डिलीवरी के वक्त OT में क्या-क्या हुआ उसका वीडियो एक्ट्रेस के पति गुरमीत चौधरी ने शेयर किया है।

दूसरी बार मां बनने पर कुछ इस एक्ट्रेस ने सहा है दर्द

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री देबीना बनर्जी अब दो बच्चों की मां बन चुकी हैं। देबिना बनर्जी ने दूसरे बच्चे को जन्म सी सेक्शन डिलीवरी से दिया है। देवीना ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी सी सेक्शन डिलीवरी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले गुरमीत और देबिना बनर्जी डिलीवरी से टेंशन में नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी पेरेंट्स बनने पर भी काफी खुश हैं। पहले देबिना के सारे चेकअप और है फिर उन्हें हॉस्पिटल में भेजा जाता है। डिलीवरी के वक्त गुरमीत चौधरी भी अपनी पत्नी देबिना बनर्जी के साथ रूम में ही मौजूद रहते हैं।

दूसरी बेटी के जन्म पर खुश हुए गुरमीत

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के प्रति गुरमीत चौधरी अपनी पत्नी देबिना बनर्जी की हिम्मत बढ़ाते हुए नजर आते हैं। वही जैसे ही उन्हें दूसरी बेटी की जन्म की खुशी मिलती है वह काफी खुश हो जाते हैं उनके चेहरे पर दूसरी बार पिता बनने की खुशी साफ जाहिर हो रही है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं।

Read More-इस शादीशुदा एक्टर के साथ संबंध बनाना चाहती है शाहरुख खान की लाडली, अपने ही पिता के दुश्मन पर फिदा हो चुकी है सुहाना खान