कपूर खानदान के इस खास सदस्य की हुई मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड

404

बॉलीवुड के कपूर खानदान के घर मंगलवार सुबह एक दुखभरी खबर सामने आई है। मंगलवार सुबह दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की बहन और अभिनेता अमिताभ बच्चन की समधन ऋतु नंदा का निधन हो गया। ऋतु नंदा की मौत 71 साल की उम्र में हुई है। kapoor इसकी जानकारी ऋषि कपूर की बेटी ने सोशल मीडिया के जरीए सबके सामने रखी। ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने अपनी बुआ के निधन की जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर की। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर लोग ऋतु नंदी के आत्मा की शांति मांग रहा है।

रिद्धिमा कपूर ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा कि, ‘सबसे दयालु और सज्जन लोग जिनसे मैं मिली हूं – वे आपको फिर दोबारा वैसा महसूस नहीं कराते जैसे आप पहले किया करते थे। kapoor भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।’ इस पोस्ट पर एकता कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘दिल को छू लेने वाला शोक संदेश।’ बता दें कि ऋतु नंदा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की सास है। साल 2018 में अगस्त में ही श्वेता बच्चन के ससुर और ऋतु नंदा के पति राजन नंदा का निधन हुआ था।

https://www.instagram.com/p/B7STnfMHq6W/?utm_source=ig_embed

वही अब रणधीर कपूर ने बताया कि ऋतु कैंसर की बीमारी से जूंझ रही थी साल 2013 से ऋतु को कैंसर है। kapoor जिसके बाद से ही वह इस बीमारी से लड़ रही है। उनका अंतिम संस्कार दिल्ली में किया जाएगा। ये भी पढ़ें:-अमिताभ बच्चन का पिता के साथ मस्ती करते वीडियो आया सामने, कैप्शन में लिखी खूबसूरत बात