pia bajpiee brother death

कोरोना महामारी की दूसरी लहर कई सितारों के लिए खतरनाक साबित हो रही है. कोरोना संक्रमण ने कई परिवारों की खुशियां छीन ली हैं. इसके बावजूद कुछ लोग अब भी इस महामारी को हल्के में ले रहे हैं. फिलहाल बड़ी खबर एक्ट्रेस पिया बाजपेयी (Pia Bajpiee) के घर से सामने आई है. जिसने उनके पूरे परिवार को बुरी तरह तोड़कर रख दिया है. दरअसल, पिया के भाई कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी और फर्रूखाबाद के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. लेकिन उन्हें वेंटीलेटर सपोर्ट की आवश्यकता थी. जिसके लिए एक्ट्रेस ने ट्विटर के जरिए लोगों से मदद मांगी थी जिससे उनके भाई को बचाया जा सके.

पिया ने मंगलवार यानि आज सुबह ही अपने ट्विटर पर भाई की सेहत की जानकारी दी थी और मदद मांगी थी. पिया ने लिखा था,piya Bajpayee ‘मुझे उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद जिले के कयामगंज ब्लॉक में मदद की तत्काल जरूरत है. वेंटिलेटर से लैस एक बिस्तर चाहिए। मेरा भाई मर रहा है. कोई जानकारी हो तो मदद करें. अगर आप किसी को जानते हैं तो कृपया संपर्क करें. हम पहले से ही मुश्किल में हैं.’ इस ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रियाएं भी दी पर शायद पिया के भाई की मदद नहीं की जा सकी.

सुबह के ट्वीट के बाद एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि अब उनका भाई इस दुनिया में नहीं रहा. पिया के ऊपर टूटे इस दुखों के पहाड़ ने फिर से फिल्म इंडस्ट्री में कोहराम मचा दिया है.piya Bajpayee brother death वहीं एक्ट्रेस व उनके परिवार की हालत का अंदाजा लगाना भी मुश्किल है. जहां पिया ने अपने भाई को खोया तो उनके परिवार ने एक बेटे को खोया है.

https://twitter.com/PiaBajpai/status/1389390533857054722?s=20

https://twitter.com/PiaBajpai/status/1389425473801818114?s=20

एक्ट्रेस के भाई की मौत की खबर सुनकर फिल्म जगत से जुड़े कई लोगों ने अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं. बात अगर एक्ट्रेस के काम की करें तो उन्होंने साल 2008 में तमिल फिल्म ‘पोई सोल्ला पोरोम’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वह ‘एगन और ‘को’ में अपने किरदारों को लेकर भी सुर्खियों में आ चुकी हैं. पिया ने कम समय में सिनेमा में अपनी खास जगह बनाई है. बता दें, तमिल फिल्मों के साथ-साथ पिया बाजपेयी हिंदी, तेलुगु, मलयालम और अंग्रेजी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ेंः- दुखदः कोरोना ने छीनी खुशियां, पहले मां फिर पिता अब शादी की सालगिरह के दिन बेटे की हुई मौत