Friday, December 3, 2021

शादी से मना करने पर इस टीवी एक्ट्रेस पर जानलेवा हमला, आरोपी ने बीच सड़क चाकू से किया वार

Must read

- Advertisement -

मुंबई में टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर जानलेवा हमला हुआ है। दरअसल मालवी पर मंगलवार रात 9 बजे मुंबई के वर्सोवा इलाके में आरोपी ने चाकू से हमला किया। आरोपी मालवी मल्होत्रा का दोस्त है। जो एक्ट्रेस को रोकने की कोशिश कर रहा था लेकिन जब एक्ट्रेस आरोपी के कहने से नहीं रूकी। तो उसने मालवी पर हमला कर दिया। जिसके बाद अब अस्पताल में मालवी का इलाज चल रहा है तो वहीं, आरोपी फरार है।

- Advertisement -

ये भी पढ़ें:-दीपिका पादुकोण के करीबी के घर NCB की रेड, भारी मात्रा में बरामद हुआ चरस

पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, मालवी एक दिन पहले ही दुबई से मुंबई लौटी थी। मंगलवार की रात मालवी एक मीटिंग के लिए सीसीडी रेस्टोरेंट आई थी। यहां से जब वह निकली। तबी ऑडी कार में एक शख्स निकला। वह मालवी का दोस्त योगेश कुमार था। जो मालवी को अपने साथ ले जाना चाहता था लेकिन मालवी ने योगेश के साथ जाने के लिए मना कर दिया। इस दौरान मालवी ने योगेश को पुलिस की धमकी भी धी। तब योगेश ने मालवी पर चाकू से 3 बार हमला किया। वहीं, अब एक्ट्रेस का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता एस. चैतन्य ने मुताबिक, ‘अपराध को वर्सोवा पुलिस के अधिकार क्षेत्र में अंजाम दिया गया है। पीछा करने और हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया गया है। हमने आरोपी को गिरफ्तार करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।’

मालवी का मुताबिक, ‘वह हमलावर योगेश कुमार महिपाल सिंह को 2019 से जानती हैं। दोनों में दोस्ती थी। योगेश उससे शादी करना चाहता था जबकि मालवी ने मना कर दिया था और उससे बातचीत बंद कर दी थी। इसी से नाराज होकर उसने रात को उसे रोककर पूछा कि बात क्यों नही करती और फिर से मना करने पर चाकू से हमला कर फरार हो गया। बताया गया है कि हमलावर ने मालवी पर चाकू से तीन बार हमला किया। वर्सोवा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर योगेश की तलाश कर रही है। इसके अलावा मालवी ने अस्पताल से एक वीडियो भी शेयर की। इस दौरान मालवी ने बॉलीवुड कंगना रनौत से मदद की मांग की। मालवी ने कहा, “मैं भी कंगना के गृह शहर हिमाचल प्रदेश के मंडी की रहने वाली हूं. मैंने सोचा नहीं था कि मुझपर मुम्बई में इस तरह हमला होगा। मुझे सपोर्ट कीजिए।”

बता दें कि मल्होत्रा मल्होत्रा टीवी सीरियल उड़ान में नजर आ चुकी है। इसके अलावा वह कई हिंदी और साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी है। वह होटल मिलान नाम की हिंदी फिल्म में नजर आई थी। ओड़िक्कू ओंडी नाम की तमिल फिल्म में भी वह दिखी थी। कई फिल्मों के अलावा ब्यूटी प्रोडक्ट, ज्वैलरी प्रोडक्ट, हेयर प्रोडक्ट, जैसे कई कंपनी का ऐड शूट भी किया है।

ये भी पढ़ें:-पहली बार अमिताभ के साथ इस फिल्म में काम करेंगे प्रभास, दीपिका की भी होगी शानदार एंट्री, देखें पहला टीजर

- Advertisement -

More articles

Latest article