23 साल के मशहूर एक्ट्रेस का पंखे से फंदे पर लटकता मिला शव, सुसाइड नोट में लिखा कुछ ऐसा

एक्ट्रेस के पिता ने उनके बॉयफ्रेंड संतोष पात्रा पर इस मामले में उंगली उठा रहे हैं वह बता रहे हैं कि वह उनकी बेटी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। संतोष ने ही उनकी बेटी की मौत की खबर बताई है।

0
331
Rashmirekha Ojha Death, Pallabi De, Rashmirekha Ojha, bidisha majumdar

टीवी का सबसे पॉपुलर टेलीविजन उड़िया टेलीविजन माना जाता है इस टेलीविजन पर एक से बढ़कर एक मशहूर कलाकार अपनी एक्टिंग का जवाब बिखेरते नजर आते हैं आपको बता दें उड़िया टेलीविजन की सबसे मशहूर अभिनेत्री रश्मि रेखा ओझा की मौत हो गई है उनकी लाश भुवनेश्वर स्थित किराए के मकान में पंखे में लटकती हुई मिली है। आपको बता दें एक्ट्रेस के पिता ने उनके बॉयफ्रेंड संतोष पात्रा पर इस मामले में उंगली उठा रहे हैं वह बता रहे हैं कि वह उनकी बेटी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। संतोष ने ही उनकी बेटी की मौत की खबर बताई है।

संतोष और रश्मि रह रहे थे पति-पत्नी की तरह

आपको बता दें रश्मिका के पिता ने पुलिस को पूरी बात बताई उन्होंने बताया कि 18 जून की रात को जब रश्मिका को कई कॉल किए तो उन्होंने फोन नहीं उठाया जिसके बाद उनके बॉयफ्रेंड संतोष ने मेरी बेटी की मौत की खबर मुझे सुनाइए। जब मैं वहां पर पहुंचा तो मकान मालिक ने बताया कि रश्मि का और संतोष उसी घर में पति-पत्नी की तरह रहेrashmirekha ojha थे। वही उनके पिता ने यह भी बताया कि उनके लिव इन रिलेशनशिप में रहने की बात किसी को नहीं पता थी और ना ही उन्हें इस बात की जानकारी थी। वही आपको बता दें ऐसे कई सारे मामले अभी 1 महीने के अंदर ही आ चुके हैं कई एक्ट्रेसेस ने सुसाइड कर लिया है वही आपको बता दे रश्मि रेखा ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

रश्मिरेखा ने छोड़ा सुसाइड नोट

वही आपको बता दें रश्मि रेखा ने सुसाइड नोट छोड़ा है जिससे पुलिस अंदाजा लगा रही है कि यह मामला सुसाइड का है। आप को बता दे पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। वही आपको बता दे रश्मि रेखा 23 साल कीrashmirekha ojha थी। रश्मि ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि उनकी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं है। इससे पहले कई एक्ट्रेसेस ने सुसाइड किया है बंगाली सिनेमा की एक तस्वीर विदिशा ने भी सुसाइड किया था वही बंगाली एक्ट्रेस पल्लवी ने भी कुछ दिन पहले अपने किराए के मकान पर सुसाइड किया था।

Read More-अगर एकनाथ शिंदे बागी 22 विधायकों के साथ चले गए बीजेपी के खेमे में, तो उद्धव ठाकरे की डूबेगी नैया