अचानक बिगड़ी David Dhawan की तबीयत, आनन फानन में अस्पताल दौडे बेटे वरुण

David Dhawan को मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। जैसे ही उनकी तबियत की बात बेटे वरुण धवन को पता चली तो वैसे ही वो अपनी फिल्म 'जुगजुग जियो' के प्रमोशन को छोड़ कर तुरंत ही अस्पताल निकल गए।

0
156
David Dhawan

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) के पिता और फिल्ममेकर डेविड धवन (David Dhawan) अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। उन की अचानक से तबीयत बिगड़ गई , जिस वजह से उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। जैसे ही उनकी तबियत की बात बेटे वरुण धवन को पता चली तो वैसे ही वो अपनी फिल्म ‘जुगजुग जियो’ के प्रमोशन को छोड़ कर तुरंत ही अस्पताल निकल गए।

खबरों के अनुसार, डेविड एडवांस स्टेज की डायबिटीज से पीड़ित है। इस वजह से उनकी तबियत पहले भी कई बार बिगड़ चुकी है। ऐसा बोला जा रहा है कि डायबिटीज के कारण से ही उनकी तबियत फिर से खराब हो गई है। हालांकि अभी तक ये जानकारी मिली है कि उन्हें अस्पताल में एडमिट आखिर क्यों करवाया गया है। जैसे ही ये बात सबके सामने आई तब से ही
सारे उनके फैंस जल्द उनके स्वस्थ होने की कामना करने में लगे हैं।

ज्ञात हो कि डेविड अब 70 साल के हो चुके हैं, उन्होंने बहुत सी फिल्में जैसे ‘कुली नंबर 1’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘जुड़वा’, ‘हसीना मान जाएगी’ ‘साजन चले सुसराल’ जैसी कई सारी फिल्में शामिल हैं।

जल्द रिलीज होगी वरुण धवन की फिल्म

इस समय वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के प्रमोशन करने में लगी हुई हैं। ये फिल्म 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वरुण की इस फिल्म को डायरेक्टर राज मेहता है। इसमें वरुण के अतिरिक्त किराया आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर भी मुख्य भुमिका में दिखाई देने वाले हैं।

ये भी पढ़ें –मां के जन्मदिन पर Priyanka Chopra ने शेयर की बेटी की फोटो, एक फ्रेम में दिखी तीन पीढ़ियां