Categories
मनोरंजन

23 साल पहले धूमधाम के साथ की थी लाडली श्वेता की शादी, विदाई में फूट-फूटकर रोए थे अमिताभ बच्चन

लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया (social media) पर बहुत सी अपनी पुरानी यादें ताजा की हैं. इनमें फैंस ने भी काफी दिलचस्पी दिखाई है. कुछ स्टार्स ने अच्छी यादें तो कुछ ने बुरी यादों से फैंस को रूबरू कराया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की पोस्ट भी काफी वायरल हुई. ऐसी ही एक पोस्ट है जिसमें अमिताभ और जया अपनी लाडली बेटी श्वेता बच्चन नंदा की शादी की रस्में निभाते नजर आए थे.

बेटी की शादी में अमिताभ बच्चन का अंदाज
अमिताभ बच्चन एक सुपरस्टार हैं लेकिन उनकी बेटी श्वेता ऐसी स्टारकिड की लिस्ट में शामिल हैं जिन्हें बॉलीवुड में कुछ खास दिलचस्पी नहीं है. इसी वजह से उन्होंने डेब्यू नहीं किया.shweta nanda marriage पर श्वेता अक्सर अपने लुक और कामों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. साल 1997 में श्वेता की शादी बिजनेसमैन निखिल नंदा के साथ हुई थी दोनों के दो बच्चे बेटी नव्या नवेली नंदा और बेटा अगस्त्य नंदा है.

मामा ने शेयर की श्वेता की तस्वीरें
श्वेता की शादी की तस्वीरों को फेमस फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने शेयर किया था. दरअसल, अबु जानी और संदीप दोनों ही जया को बहन की तरह मानते हैं इसलिए श्वेता के वो रिश्ते में मामा लगते हैं. Shweta Nanda wedding amitambhश्वेता ने अपनी संगीत में सफेद रंग का खूबसूरत लहंगा पहना था और शादी में लाल रंग का बेहद ही खूबसूरत लहंगा पहना था. बेटी को दुल्हन के रूप में देख अमिताभ-जया की आंखें भी भीग गई थीं.

श्वेता अपने परिवार में सबकी लाडली हैं और 23 साल पहले जब उनकी विदाई हुई तो उस समय श्वेता के साथ उनकी मां ने भी लाल रंग की साड़ी पहनी. कहा जाता है कि, जब श्वेता की विदाई की घड़ी आई थी तो अमिताभ फूट-फूटकर रोए थे. Shweta Nanda weddingआज भी जब बिग-बी बेटी की विदाई के भावुक पलों को याद करते हैं तो उनकी आंखें भीग जाती हैं. अमिताभ ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘किसी भी पिता के लिए ये सबसे मुश्किल घड़ी होती है. विदाई के दौरान श्वेता.’

ये भी पढ़ेंः- 14 साल पहले बेटी की विदाई में भावुक हो गए थे ऋषि कपूर, ऐसे किया था अपनी लाडो का कन्यादान