Wednesday, March 29, 2023

कैमरे के सामने सास की इस हरकत को देख बहू Alia भी हो गई हैरान, बेटे रणबीर को भी पड़ा मां को समझाना!

नीतू कपूर हमेशा कैमरामैन को देख कर अच्छे से पूछ देती हैं उनकी इस आदत से पैपराजी भी काफी खुश रहते हैं। लेकिन इस बार कैमरे के सामने नीतू कपूर ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे देखकर बहू आलिया भट्ट भी दंग रह गई हैं।

Must read

- Advertisement -

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी को काफी पसंद किया है। रणबीर कपूर ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे हैं। नीतू कपूर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। नीतू कपूर हमेशा कैमरामैन को देख कर अच्छे से पूछ देती हैं उनकी इस आदत से पैपराजी भी काफी खुश रहते हैं। लेकिन इस बार कैमरे के सामने नीतू कपूर ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे देखकर बहू आलिया भट्ट भी दंग रह गई हैं।

पैपराजी को पोज देने में नीतू ने दिखाए नखरे

- Advertisement -

आपको बता दे आलिया रणबीर कपूर ने पेरेंट्स बनने के 2 महीने बाद पैपराजी को एक साथ गेट टू गेदर पोज दिए हैं। इस दौरान आलिया और रणवीर के साथ नीतू कपूर भी नजर आई हैं। नीतू कपूर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी बेबी राहा कपूर की तस्वीर क्लिक करने को लेकर रिक्वेस्ट भी किया है। हालांकि इस दौरान नीतू कपूर ने पैपराजी को पोज देने में काफी नखरे भी दिखाए हैं। दरअसल आपको बता दें इस वक्त एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया और रणबीर के साथ नीतू कपूर पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

नीतू की इस हरकत को देख हैरान हुई आलिया

दरअसल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नीतू कपूर लाइट की रोशनी कम होने की वजह से पोज देने से इंकार कर देती हैं। वह बार-बार लाइट को शिफ्ट करने की बात कहती हैं। यह देखकर आलिया भी बेहद हैरानी से देखने लगी और फिर हंस कर बात को टाल देती हैं। इतना ही नहीं बार-बार नीतू कपूर एक ही बात दोहरा रही है तो बेटे रणबीर कपूर ने भी उन्हें समझाया है जिसके बाद नीतू कपूर शांत हुए हैं। आपको बता दें आलिया भट्ट रणबीर कपूर ने पैपराजी से रिक्वेस्ट की उनकी बेटी की तस्वीरें एक भी क्लिक ना करें। सही समय आने पर वह अपनी बेटी से सभी को इंट्रोड्यूस करवाएंगे।

Read More-बेटी राहा के जन्म के बाद Alia-Ranbir के बीच इस बात को लेकर होता है झगड़ा, सच्चाई आई सामने

- Advertisement -

More articles

Latest article