Boycott Bollywood पर ‘डार्लिंग्स’ Actor Vijay Varma ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा- पानी सिर से …

Vijay Varma On Boycott Bollywood And Cancel Culture: इस समय हर दूसरी फिल्म का बायकॉट सोशल मीडिया पर किया जा रहा है. जिसमें अब एक्टर विजय वर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

0
402
Vijay Varma

Vijay Varma On Boycott Bollywood And Cancel Culture: बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड हो रहा है. यह ‘बॉलीवुड बायकॉट’ ट्रेंड फिल्म इंडस्ट्री को परेशानी में डाल दिया है. इसका परिणाम अभी हाल ही में आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की रक्षाबंधन में देखा गया हैं. इस समय हर दूसरी फिल्म का बायकॉट सोशल मीडिया पर किया जा रहा है. जिसमें अब एक्टर विजय वर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

हाल ही में रिलीज हुई नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में विजय वर्मा (Vijay Varma) आलिया भट्ट के साथ दिखाई दिए थे. लोगों ने इस फिल्म को पसंद किया है, इसके बाद से एक्टर ने सबके दिलो में जगह बनाई है. हाल ही के अपने एकVijay Varma इंटरव्यू में विजय वर्मा ने खुलासा किया कि फिल्म डार्लिंग्स को भी रिलीज से पहले बायकॉट कल्चर ((Boycott Bollywood Culture) का सामना करना पड़ा था. उनके अनुसार, यह बहुत ही परेशान करने के जैसा है. मैंने इसे समझने के प्रयास की, कि ऐसा क्यों हो रहा है लेकिन जवाब तक नहीं पहुंच पाए.

एक्टर विजय वर्मा ने बताया कि, पानी सिर से ऊपर जा रहा है. मुझे लगता है कि आपने 10 साल पहले यदि कुछ कहाVijay Varma था उससे उस समय में भले ही कुछ लोगों को आपत्ति हो सकती थी. यह उस वक्त का प्रचलित चलन हो सकता है, पर अब यह और नहीं माना जाता.

विजय वर्मा ने कही ये बात

विजय वर्मा ने बोला कि, पुरानी बातों को लेकर सालों बाद आपको बायकॉट नहीं किया जा सकता. एक उदाहरण देते हुए विजय वर्मा ने आगे कहा कि, ‘मैं राजस्थान के एक घर में गया, वहां तेंदुए और बाघ के खाल लगे होते हैं. उस घर का जबVijay Varma भी निर्माण हुआ होगा, तो प्रदर्शन के लिए उस समय में मरे हुए जानवरों की खाल रखना आम बात थी. मगर अब हम यह समझ गए हैं कि जानवरों के लिए यह कितना खतरनाक और क्रूर है, लेकिन उस समय के लोग, जिन्होंने अपनी दीवार पर जानवरों की चार पीढ़ियों की खाल देखी है और खुद को कभी शिक्षित नहीं किया, क्या उन्हें हम रद्द कर सकते हैं?’

इसके आगे भी विजय वर्मा ने कहा कि शिक्षा और समय को पकड़ना बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन समय और रुझान इतनीVijay Varma तेज़ी से बदल रहे हैं. एक कॉमेडियन जिसने 10 साल पहले कुछ कहा होगा, क्या वो लाइनें वापस आकर उसके लिए परेशानी खड़ी कर सकती है?.

ज्ञात हो कि विजय ने फिल्म डार्लिंग्स में अपनी दमदार एक्टिंग से सबके दिलों में राज करते है. उन्होंने हमजा का ग्रे रोल किया था.तो वहीं बात करें उनकी बाकी फिल्मों की तो वो बहुत जल्द ही करीना कपूर खान की ‘डेवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’, सोनाक्षी सिन्हा की ‘दहाड़’ और ‘मिजार्पुर 3’ में दिखाई देने वाले हैं.

Read More-Raghav Juyal को डेट कर रही हैं Shehnaaz Gill! अब सामने आकर तोड़ी चुप्पी