दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा सना का बड़ा बयान, कहा- नहीं करूंगी कभी शादी, बताई क्या है वजह

34
fatima sana shaikh

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) चर्चाओं में हैं. दरअसल जल्द ही एक्ट्रेस की फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी (Suraj Pe Mangal Bhari)’ रिलीज होने वाली है. इसलिए एक्ट्रेस को लेकर चर्चा तेज हो गई है. सना की ये फिल्म आने वाले महीने की 13 तारीख को रिलीज होने वाली है. बता दें कि, इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा की ओर से किया गया है. बात करें फिल्म की कहानी के तो ये, ये शादी के विषय पर आधारित है. इस फिल्म में एक्ट्रेस और दिलजीत दोसांझ लीड किरदार में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें:- बिग बॉस के फैसले पर भड़कीं रूबीना दिलैक, लगाए ये गंभीर आरोप, TRP को लेकर कह दी ऐसी बात

फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस से जब उनके निजी जिंदगी को लेकर कुछ सवाल किए गए तो उन्होंने, बड़े ही अच्छे तरीके से उसका जवाब दिया. क्योंकि फिल्म शादी की कहानी पर आधारित है, इसलिए सना शेख से असल जिंदगी में शादी को लेकर जब सवाल किया गया तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि, वो शादी जैसे रिश्तों पर यकीन नहीं करती हैं. इसके आगे सना ने तो ये तक कह दिया कि, उन्हें किसी के साथ रहने के लिए डॉक्यूमेंट की आवश्यकता नहीं है. इसलिए वो कभी भी शादी नहीं करेंगी.

टाइम्स नाऊ में हो रहे इंटरव्यू में शादी को लेकर एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘अभी मेरा कोई टेक नहीं है. मैं खुद बच्ची हूं. मुझे जीने दो.’ ऐसे में एक्ट्रेस से जब ये पूछा गया कि क्या वो कभी भी जिंदगी में शादी करेंगी तो उन्होंने कहा कि, ‘कभी नहीं. मैं शादी पर यकीन ही नहीं करती.’ एक्ट्रेस ने कहा कि, शादी का ये अर्थ नहीं होता कि आप सच में उस व्यक्ति से प्यार करते हैं. मैं इस मामले में खुले विचारों की हूं.’ आपको बता दें कि, फातिमा ने अपने करियर की शुरूआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर किया था. सना शेख चाची 420 से लेकर दिलवाले जैसी फिल्म में बाल कलाकार के तौर पर काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें:- आप मांग में सिंदूर क्यों लगाती हैं? जब राष्ट्रपति ने रेखा से किया था सवाल, मिला था ये जवाब