HomeVideoSapna Choudhary का नया गाना रिलीज, मम्मी बनने के बाद दिखाया स्टाइलिश...

Sapna Choudhary का नया गाना रिलीज, मम्मी बनने के बाद दिखाया स्टाइलिश अंदाज

- Advertisement -

हरियाणा की फेमस डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के करोड़ों फैंस हैं जो उनके नए गाने और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. पिछले दिनों ही करोड़ों दिलों की धड़कन सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया है और मम्मी बनने के बाद फिर से सपना अपने स्वॉग में लौट आई है. लंबे समय बाद सपना का नया गाना यूट्यूब (Youtube) पर र‍िलीज हुआ है. मम्मी बनने के बाद सपना का ये पहला गाना है जिसके बोल हैं. ‘कतल करेगी के’ (Katal karegi ke).

आते ही मचाया तहलका
सपना चौधरी के इस नए वीडियो ने आते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और फैंस को उनका स्टाइलिश अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो सॉन्ग में सपना अंग्रेजी बोलती नजर आ रही हैं जिसके बोल हैं. ‘नागिन सी चाले चाले, अक्‍खा मार डाले. जहर भरेगी के, कतल करेगी के’. फैंस जकमर सपना के नए गाने पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और शेयर कर रहे हैं.

सपना चौधरी के मां बनने के बाद उनके नए डांस वीडियो को यूट्यूब पर सोनूटेक म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. जिसे 6 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और देखने का सिलसिला अब भी जारी है. सपना चौधरी की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी तगड़ी फैंस फॉलोइंग हैं. सिर्फ हरियाणा के नहीं बल्कि विदेशों के भी लोग सपना के फैन हैं. सपना के गाने और उनके डांस मूव्स दर्शकों को काफी पसंद आते हैं.

प्रेमी से शादी
वैसे तो सपना चौधरी काफी पॉपुलर हैं लेकिन बिग बॉस सीजन 11 में नजर आने के बाद सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग में तगड़ा इजाफा हुआ. अब लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब नजर आते हैं. कोरोना की वजह से उनके स्टेज शो नहीं हो रहे लेकिन लोगों को उनका काफी इंतजार रहता है. मालूम हो कि, इसी साल की शुरुआत में सपना चौधरी ने अपने बॉयफ्रेंड वीर साहू से शादी की और बीते 4 अक्टूबर को बेटे की मां बनी हैं.

Watch This Video:- Video: Sapna Choudhary ने घूंघट ओढ़कर नीले सूट में लगाए ठुमके, बेकाबू हुए फैंस

- Advertisement -