चुपके-चुपके सपना चौधरी ने कर ली शादी? मांग में सिंदूर के साथ नई दुल्हन के रूप में आई नजर

233
sapna choudhary new bridal look

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Shoudhary) लाखों दिलों पर राज करती हैं. सपना अपने गानों के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी दर्शकों का दिल जीत लेती हैं. हरियाणा की छोरी सपना का दिलकश अंदाज लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देता है. वैसे तो ऐसे लाखों दिल हैं जो सपना के लिए धड़कते हैं लेकिन सपना का दिल किसके लिए धड़कता है ये जानना ज्यादा जरूरी है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सपना ने कभी अपने दिल का हाल नहीं सुनाया. मगर उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रही है जिसे देखकर लग रहा है कि सपना ने चुपके-चुपके शादी रचा ली है.

चुपके-चुपके रचाई शादी
दरअसल, हम जिस तस्वीर की बात कर रहे हैं उसे सपना चौधरी ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वैसे इस तस्वीर के साथ सपना ने शादी की बात तो नहीं बताई मगर तस्वीर में सपना मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ियां और पीला रंग का खूबसूरत सूट पहने नजर आ रही हैं.sapna-chaudhary marriage इसके अलावा सपना ने सिर पर दुपट्टा भी लिया हुआ है. जिसकी वजह से माना जा रहा है कि उन्होंने फैंस को बताए बगैर ही शादी कर ली. तभी वो नई नवेली दुल्हन की तरह तैयार खड़ी हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में सपना ने लिखा- ‘वजे तलाश करो अपने हार जाने की, दूसरे की जीत पर रोकर कुछ नही मिलता….’

क्या हो गई शादी?
सपना चौधरी की इस तस्वीर को देखकर सबके मन में शादी का सवाल आ रहा है. लेकिन हो सकता है कि ये तस्वीर उनके किसी नए फोटोशूट या वीडियो की हो. क्योंकि,sapna-chaudhary marriage look viral अब तक उनकी शादी को लेकर किसी भी तरह की खबर सामने नहीं आई है. इससे पहले सपना ने बोल्ड अंदाज की तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह ट्यूब वनपीस में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में सपना का बोल्ड अंदाज फैंस को खूब पसंद आया. इन तस्वीरों के अलावा सपना अपने डांस के क्लिप्स भी शेयर करती रहती हैं.