डांसिंग क्वीन सपना चौधरी बनी मां, पति वीर साहू ने सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी

318
sapna baby

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी हमेशा ही अपने गाने और डांस के लिए चर्चाओं में रहती हैं। सपना चौधरी के गाने सोशल मीडिया पर आग लगा देते हैं लेकिन इस बार सपना चौधरी अपने गाने की वजह से लाइमलाइट में नहीं आई हैं। दरअसल जानकारी मिली है कि सपना चौधरी मां बन गई है। लाखों दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी ने अपने पहले बच्चे के जन्म दिया हैं। सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया हैं। जैसे ही ये जानकारी सामने आई। तो सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। इस खबर से फैंस चौंक गए। जिसके बाद फैंस सपना चौधरी के पति के बारे में पूछते हुए नजर आए। वहीं, सपना चौधरी के पति वीर साहू ने सामने आकर सबका मुंह बंद दिया।

हाल ही में खबर आई थी कि सपना चौधरी और वीर साहू ने सगाई कर ली हैं लेकिन इस बीच अचानक ही सपना चौधरी के मां बनने की खबर से फैंस हैरान रह गए। जिस वजह पर हजारों लोग अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए। ऐसे में सपना चौधरी के पति वीर साहू को सामने आकर इस खुशखबरी को बताया। लेकिन इस दौरान वीर साहू खुश होने के साथ ही फैंस पर नाराज होते हुए भी नजर आए। वीर साहू ने लाइव वीडियो के जरिए कहा है कि- ‘किसी की भी पर्सनल लाइफ में लोगों का हस्तक्षेप ठीक नहीं है। हमने अपनी मर्जी से शादी की है, लोगों को इससे फर्क नहीं पड़ना चाहिए।’

बता दें कि वीर साहू और सपना चौधरी पिछले चार साल से रिलेशनशिप में हैं। वीर एक सिंगर होने के साथ-साथ एक एक्टर भी हैं। वहीं, सपना चौधरी को आज पूरा हिंदुस्तान जानता हैं। लॉकडाउन से ही सोशल मीडिया पर वीर और सपना के रिलेशनशिप चर्चाओं का हॉट टॉपिक बना हुआ था लेकिन अब सपना चौधरी के मां बनने की खबर से फैंस हैरान जरूर हुए है लेकिन हर कोई उन्हें इस खुशी के लिए बधाई भी दे रहा है। ऐसे में अब जल्द ही सपना चौधरी भी अपनी इस खुशी को फैंस के साथ बांटते हुए नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें:-सोशल मीडिया पर छाया गोरी नागोरी का डांस, Video देखे सपना चौधरी को भूल जाएंगे आप