जयाप्रदा के साथ इंटीमेट सीन में बेकाबू हो गया था ये एक्टर, करने लगा था जबरदस्ती

77
jaya prada dalip tahil intimate

बीते जमाने की बात थी जब जयाप्रदा बड़े पर्दे की जान हुआ करती थीं. जयाप्रदा का नाम फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्रियों में लिया जाता था. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दीं. जया को हर किरदार में दर्शकों ने खूब पसंद किया और उन्होंने भी एक नहीं बल्कि कई सुपरस्टार एक्टर्स के साथ काम किया. फिर चाहे वो अमिताभ बच्चन हो या धर्मेंद्र. जया की एक फिल्म थी जिसमें उन्हें एक्टर दिलीप ताहिल के साथ इंटीमेट सीन करना था. जो फिल्मों में काफी आम हो चुके हैं. लेकिन उस जमाने में इंटीमेट सीन का मतलब बवाल होता था.

बेकाबू हो गया था एक्टर
इंटीमेट सीन एक्टर और एक्ट्रेस के लिए काफी मुश्किल होते हैं. लेकिन कई बार एक्टर-एक्ट्रेस बहक जाते हैं. ऐसा ही जयाप्रदा के साथ इस फिल्म में हुआ था.jaya prada dalip tahil जी हां, खबरों की मानें तो जैसे ही डायरेक्टर ने एक्शन कैमरा बोला और सीन शुरू हुआ तो दिलीप इंटीमेट सीन करने लगे. लेकिन वह इतने बहक गए कि जयप्रदा को जोर से पकड़ लिया जिस पर जया ने भी खुद को छुड़ाने की कोशिश की.

मारा जोरदार थप्पड़
इंटीमेट सीन करके हुए दिलीप ताहिल जब हदें पार करने लगे तो जयाप्रदा ने सीन की परवाह किए बगैर गुस्से में एक जोरदार थप्पड़ दिलीप को मार दिया. जिससे सेट पर मौजूद लोग सभी लोग सन्न रह गए.jaya prada dalip tahil intimate seen वहीं दिलीप ताहिल तो शर्म से पानी-पानी हो गए थे. खबरों के मुताबिक, जयाप्रदा के साथ इंटीमेट सीन करने के बाद दिलीप ताहिल ने इंटीमेट सीन पूरी तरह बंद कर दिए थे और अगर दबाव भी डाला जाता था तो दिलीप एक शर्त रख देते थे.

इंटीमेट सीन के लिए शर्त
जयाप्रदा के साथ सीन के बाद काफी बवाल हुआ था और इसके बाद जब भी दिलीप सीन से मना करते तो डायरेक्टर दबाव बनाते. इस पर दिलीप एक शर्त रखते थे कि,jaya-prada एक्ट्रेस से लिखा के लाओ कि उन्हें इंटीमेट सीन से परेशानी नहीं होगी. वरना वो सीन नहीं करेंगे. बात अगर दिलीप के वर्कफ्रंट की करें तो फिल्मों में उन्हें काफी कम देखा जाता है लेकिन अपने फैंस से वह सोशल मीडिया के जरिए जरूर मिलते हैं.

ये भी पढ़ेंः- महेश भट्ट ने की थी ऐसी हरकत, भरे स्टूडियो में विनोद खन्ना ने जड़ दिए थे मुकेश को कई थप्पड़