Homeमनोरंजनडब्बू रतनानी का लांच हुआ कैलेंडर 2020, भूमि पेडनेकर समेत ये बड़ी...

डब्बू रतनानी का लांच हुआ कैलेंडर 2020, भूमि पेडनेकर समेत ये बड़ी बॉलीवुड हस्तियां आईं नजर, देखें वीडियो

- Advertisement -

बॉलीवुड के फेमस फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Daboo Ratnani) का कैलेंडर 2020 लॉन्च हो चुका है. डब्बू रतनानी अपने फोटोग्राफी के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं. आज उन्होंने 2020 (Daboo Ratnani Calender 2020) का भी कैलेंडर लांच किया. जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की. इस लॉन्चिंग के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें कहीं पर शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अपना फोटोशूट करतवाते हुए दिखाई दे रही हैं तो कहीं बॉलीवुड की बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अपने कैलेंडर के साथ फोटो खिंचवाते हुए दिखाई दे रही हैं.

इसके अलावा डब्बू रतनानी का लॉन्च किया गया कैलेंडर भी काफी वायरल हो रहा है. जिसमें सेलेब्स के अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहे हैं. इसमें भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का भी एक कैलेंडर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बना हुआ है. इसके साथ बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने कैलेंडर लॉन्चिंग के दौरान का क वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है, जिसमें वो फोटोग्राफर के सामने अलग-अलग पोज देते हुए देखी जा रही हैं. वीडियो को ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए शर्लिन ने लिखा है कि, “डब्बू रतनानी (Daboo Ratnani) के कैलेंडर लांच के दौरान, इस प्यार के लिए धन्यवाद डब्बू जी और मनीषा जी.” उनका ये वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

बता दें कि भूमि पेडनेकर ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वो बाथ टब में दिखाई दे रही हैं.

https://www.instagram.com/p/B8stclDprBy/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल भूमि का ये पोस्टर डब्बू रतनानी के कैलेंडर का ही फोटो है. जिसे भूमि ने इंस्टा पर शेयर किया है. उनका ये न्यूड पोस्टर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इसके अलावा यूट्यूब पर भी इस कैलेंडर लॉन्चिंग के कई वीडियो शेयर किए गए हैं, जिसमें डब्बू रतनानी की पूरी फैमिली, बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा, सनी लियोन भी नजर आ रही हैं. इसके अलावा वीडियो में उर्वशी रौतेला, जैकी श्रॉफ, विकास गुप्ता जैसे बड़े स्टार्स भी दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- जान्हवी कपूर का बड़ा बयान, बोलीं- धड़क से मैं लोगों का दिल नहीं जीत पाई

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here