Categories
मनोरंजन

दबंग खान की इस एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ करने की हुई थी कोशिश, भीड़ में ही जड़ा था जोरदार थप्पड़

बॉलीवुड के सलमान खान यूं ही दबंग खान नहीं कहे जाते. लोगों के सिर पर उनका जुनून किस कदर सवार होता है, ये हर किसी ने देखा है. सलमान खान के साथ फिल्म वीर से अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू करने वाली जरीन खान को लोग जानते तो हैं, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस अपना वो मुकाम नहीं बना पाईं, जिससे लोगों के बीच वो ज्यादा पॉपुलर हों. खैर कई बार जरीन खान का बोल्ड अंदाज भी लोगों को घायल कर चुका है, लेकिन एक बार जब उनके साथ भीड़ में छोड़छाड़ की कोशिश की गई थी तो उन्होंने सरेआम शख्स को अपने थप्पड़ों से घायल कर दिया था. आज जरीन खान का जन्मदिन है. ऐसे में उनके इस खास मौके पर उसी थप्पड़ बारे में हम आपको बताएंगे.

ये भी पढ़ें:- सलमान के नक्शे कदम पर चलीं जरीन खान, कहा अब फैंस को नही करना पड़ेगा इंतजार

दरअसल जरीन खान बॉलीवुड में 10 साल से हैं. लेकिन भीड़ के साथ ही ऐसा लगता है कि जरीन खान कहीं गुम सी हो गई हैं. साल 2018 की बात है, जब जरीन महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थीं. ऐसे में लाजमी है कि जब कोई सेलीब्रिटी इस तरह से किसी कार्यक्रम में पहुंचता है तो उसे देखने के लिए लाखों की भीड़ जमा हो ही जाती है. Zareen khanऐसा ही हुआ जरीन खान के कार्यक्रम में पहुंचने के बाद. लेकिन इस दौरान एक शख्स ने भीड़ का फायदा उठाते हुए जरीन खान को गलत तरीके से छूने की कोशिश की.

जरीन खान को भीड़ में जैसे ही इस बात का एहसास हुआ कि उनके साथ ये इत्तेफाक नहीं बल्कि उन्हें कोई जानबूझकर इस तरह से छूने की कोशिश कर रहा है, तो बिना एक पल सोचे जरीन ने उस शख्स के मुंह पर एक जोरदार तमाचा जड़ दिया. इसके बाद एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए ये भी कहा था कि उस समय उन्होंने जो कुछ किया वो हर लड़की को करना जरूरी था. Zareen khanइतना ही नहीं जरीन ने इसका शिकायत पुलिस स्टेशन में भी की थी. इस दौरान अपने बयान में उन्होंने कहा था कि जब वो मॉल में पहुंची, तो अचानक से ही भीड़ ने उन्हें लिया. ऐसे में उन्हें लगा कि जिसने उन्हें यहां पर बुलाया है वो उन्हें बचाएंगे. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

यहां तक कि भीड़ का फायदा उठाकर उन्हें छूने तक की कोशिश की गई. जरीन खान ने आरोप लगाया था कि सेल्फी के नाम पर उनके साथ वहां पर बदतमीजी की जा रही थी. यही कारण था कि उन्होंने सभी को फटकार लगाते हुए अपनी गाड़ी में बैठ गईं. Zareen khanइसके साथ ही अपनी सफाई में जरीन खान ने ये भी कहा कि यदि कोई भी किसी सेलिब्रिटी को इस तरह कहीं पर बुलाता है तो उसकी सिक्योरिटी की पूरी जिम्मेदारी भी उसे ही निभाना चाहिए.

ये भी पढ़ें:- बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट को ‘जरीन खान’ ने सोशल मीडिया पर लगाई फटकार, कहा- शर्मनाक!