sonu sood

कोरोना के समय में लोगों की मदद कर के मदद का मसीहा कहलाने वाले फिल्म एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के एक फैन ने उनके नाम एक खास तोहफा कर दिया है. अपने नेक कामों के लिए लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले अभिनेता को हाल ही में एक पर्वतारोही और साइकिल चालक उमा सिंह (Uma Singh) ने भावभीनी श्रद्धांजलि दे डाली है. कथित तौर पर उमा सिंह ने साइकिल से अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी माउंट किलिमंजारो ( Mount Kilimanjaro) पर पहुंची है. केवल यही नहीं उमा ने अपनी जीत को सोनू सूद को समर्पित कर दिया है.

उमा सिंह ने किया ट्वीट

साइकिल चालक उमा सिंह ने (Cyclist Uma Singh) ने अपने ट्विटर पर अपना ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बोल रहे हैं कि, अपने जीवन में पहली बार मैं एक रियल लाइफ हीरो से मिल पाया हूं और मैं उनके लिए कुछ करना है. अपनी जान की किसी भी तरह की परवाह किए ही कठिन परिस्थितियों में हमारे देश के लिए सोनू सूद खड़े हुए. आप ही हमारे देश के असली हीरो और हमारे जैसे लोगों के बड़े भाई हो आप सोनू सूद सर.

वीडियो के कैप्शन में लिखी ये बात

अपने इस वीडियो के कैप्शन में उमा सिंह (Uma Singh) ने लिखा कि, ’15 अगस्त को मैं साइकिल से अफ्रीका महाद्वीप के सबसे ऊंचे पर्वत माउंट किलिमंजारो की चोटी पर था. उस शख्स को सलाम करने के लिए जो पहले से ही शीर्ष पर है, यह जीत एकमात्र असली सुपरहीरो सोनू सूद सर को समर्पित है. हमेशा एक प्रेरणा बने रहने के लिए धन्यवाद सर.

सोनू सूद ने दिया जवाब

उमा भारती के ट्वीट को देख सोनू भी खुद को रोक ना सके और ट्वीट कर लिखे कि ‘मुझे उमा पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है. वह इतनी मुश्किल से कुछ हासिल करने के लिए आगे बढ़े हैं. यह उनकी कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प है जिसने उन्हें यह उपलब्धि हासिल करने में मदद की. मैं उनके हावभाव और उनकी बातों से बहुत प्रभावित हुआ हूं. वह हमारे युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत हैं. इतनी कम उम्र में इस तरह का संकल्प दिखाता है कि अगर हमारे भारतीय युवा कुछ करने का ठान लें, तो वे इसे हर संभव तरीके से हासिल कर सकते हैं. उमा को बधाई और आपके स्नेहपूर्ण शब्दों के लिए धन्यवाद.’

इसे भी पढ़ें-Saif Ali Khan इतना बढ़ाया अपने फ्लैट का किराया, कीमत सुन उड़े सबके होश