क्रिकेटर शमी की पत्नी बोल्ड वीडियो डालने से नहीं आ रहीं बाज, अब बनी उमराव जान, देखें Video

0
432
Hassen jaha-Shami wife

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भले ही लॉकडाउन में न दिखाई दे रहे हों, लेकिन इन दिनों उनकी पत्नी हसीन जहां के जलवे सोशल मीडिया पर जमकर देखे जा रहे हैं. दरअसल ये पहली बार नहीं है, जब हसीन जहां अपने किसी वीडियो को लेकर इस तरह चर्चाओं में आई हों, अक्सर वो ऐसी वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. हालांकि रमजान के महीने में कई बार वो अपने बोल्ड अंदाज को लेकर ट्रोल भी हो चुकी हैं, लेकिन हसीन जहां को देख कर ऐसा लगता नहीं है कि उन पर इन बातों का कोई असर होता है.

ये भी पढ़ें:- वोट डालने मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां पहुंची ससुराल, टीम इंडिया को कहा ‘गुडलक’

दरअसल इस बीच हसीन जहां का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो उमराव जान फिल्म की एक्ट्रेस रेखा के लुक में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही वो रेखा की अदाओं में ‘इन आंखों की मस्ती के मस्ताने हजारों हैं’ गाने पर अपनी अदाएं भी दिखाने की कोशिश कर रही हैं. उनका वीडियो फैस को भी पसंद आ रहा है. साथ लोग उनके इस नए लुक की तारीफ भी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि हसीन जहां के कई ऐसे वीडियो हैं जो आप उनके इंस्टाग्राम पर जाकर देख सकते हैं. अक्सर वो अपने वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही हसीन जहां ने अपनी मॉडलिंग से जुड़ा एक बोल्ड वीडियो इंस्टा पर शेयर किया था. उनके इस हॉट वीडियो ने पूरे सोशल मीडिया पर कहर मचा दिया था. इस वीडियो में हसीन जहां बेहद बोल्ड औक सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रही थीं.

जहां कुछ लोगों ने उन्हें इस लुक को लेकर ट्रोल किया था, तो वहीं काफी लोगों ने उनके इस नए अवतार की तारीफ भी की थी. इस वीडियो में हसीन जहां ने बहुत ही शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि, ‘तैयार हो जाओ जलने के लिये और खुजलाने के लिए’.

View this post on Instagram

👈👈🤛🤛💪💪hasin jahan😎

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

इसके अलावा हसीन जहां ने और भी एक वीडियो अपने फैंस के बीच साझा किया है. जिसमें वो एक डिस्को बार में दिखाई दे रही हैं, और जमकर डांस कर रही हैं. इस वीडियो में उनके साथ उनकी कुछ दोस्त भी दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो पर भी उनके काफी सारे फैंस ने उन्हें ट्रोल किया था. लेकिन इसके बाद भी हसीन जहां वीडियो और फोटोज पोस्ट करने से हिचकिचाती नहीं है.

बात करें शमी से हसीन जहां के रिश्ते की दोनों एक-दूसरे से दूर हैं. साल 2018 में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे. जिसमें मैच फिक्सिंग से लेकर घरेलू हिंसा और गैर महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध जैसे आरोप शामिल है. अभी भी ये मसला कोर्ट में चल रहा है. लेकिन दोनों एक साथ नहीं रहते हैं.

ये भी पढ़ें:- क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी ने की ससुरालवालों के साथ रहने की जिद, हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा