Categories
मनोरंजन

जान्हवी कपूर तक पहुंचा कोरोना का कहर, घर का ये शख्स हुआ वायरस से संक्रमित

देशभर में कोरोना वायरस बड़ी तेजी से फैल चुका है। इस वायरस की चपेट में एक लाख से भी ज्यादा लोग आ चुके है। इसी बीच बॉलीवुड भी कोरोना वायरस से बच नहीं पाया। बॉलीवुड में सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आए थे लेकिन अब कोरोना वायरस मशहूर फिल्म बोनी कपूर और उनके परिवार तक पहुंच गया है। जिसके चलते अब बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटी जान्हवी कपूर व खुशी कपूर को होम क्वारंटाइन कर दिया है।

दरअसल बोनी कपूर के घर में काम करने वाला एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जानकारी के मुताबिक, बोनी कपूर के घर में काम करने वाले 23 वर्षीय एक सहायक की तबीयत खराब चल रही थी। वहीं अब टेस्ट में पता है कि वह कोरोना पॉजिटिव है। जिसके बाद बोनी कपूर और दोनों बेटियों को क्वांरटीन कर दिया गया है और घर को सील करने की कार्रवाई भी चल रही है। दूसरी तरफ सोसाइटी में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद लोगों को भी सूचना दे दी गई है ताकि लोग अब सावधानी से रह सके।

kapoor

बोनी कपूर ने बताया कि वह अपने बच्चों और दूसरे स्टाफ के साथ घर पर स्वस्थ व सकुशल हैं। जब से लॉकडाउन शुरू हुआ, वे कहीं बाहर भी नहीं निकले हैं। हमें उम्मीद है कि हमारा स्टाफ का ये शख्स भी जल्द ही स्वस्थ होकर घर आएगा। कोरोना पॉजिटिव के संपर्क आने के चलते कुछ आवश्यक कदम हमें स्थानिय प्रशासन ने बताए है। बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की सख्या 1 लाख से ज्यादा हो गई है। तो वही तीन हजार से ज्यादा लोग वायरस की चपेट में आने से मर चुके है।

ये भी पढ़ें:-जान्हवी कपूर ने शेयर की मां श्रीदेवी संग ब्लेक एंड व्हाइट तस्वीर, करण जौहर-स्मृति ईरानी ने दिया ये रिएक्शन