कोरोना संक्रमित मलाइका अरोड़ा को सताई बेटे अरहान की याद, पोस्ट में छलका दर्द

19
malaika 3

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा कोरोना वायरस से पॉजिटिव है। जिस वजह से एक्ट्रेस घर में बंद है। अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मलाइका ने सोशल मीडिया के जरिए दी। इस दौरान मलाइका ने बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। जिस वजह से डॉक्टरों ने उन्हें घर में रहने की सलाह दी है। हालांकि, घर में रहते हुए मलाइका लगातार अपने फैंस के बीच कई पोस्ट शेयर कर रही है। जिसमें वह अपनी हेल्थ से जुड़ी जानकारी दे रही है लेकिन अब मलाइका ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया। जिसमें उनका दर्द छलकता हुआ नजर आ रहा है दरअसल इन दिनों मलाइका को अपने बेटे की याद का रही है। जिसका जिक्र एक्ट्रेस ने पोस्ट में किया।

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमे उनका बेटा अरहान और पेट डॉग कैस्पर नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में अरहान और उनका डॉग कैस्पर दीवार की दूसरी तरफ खड़े है। जिस वजह से उनका चेहरा नजर आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर मलाइका ने कैप्शन में लिखा ‘प्यार सीमाओं को नहीं जानता, सोशल डिस्टेंसिंग और सेल्फ क्वॉरंटीन में भी हमने एक दूसरे को देखने का तरीका निकाल लिया है, वो आगे लिखती हैं कि मेरा दिल टूट जाता है कि मैं कुछ दिन और अपने दोनों बच्चों को गले नहीं लगा पाऊंगी। उनके प्यारे चेहरे मुझे ताकत और एनर्जी देते हैं।’ मलाइका का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं, इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने एक और पोस्ट किया था। जिसे काफी पसंद किया गया। इस पोस्ट में मलाइका ने कोरोना की वैक्सीन जल्दी बनाने की बात कही। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘कोई वैक्सीन बना दो भाई, नहीं तो जवानी निकल जाएगी।’ बता दें कि मलाइका अरोड़ा के साथ उनके बॉयफ्रेंड एक्टर अर्जुन कपूर भी कोरोना पॉजिटिव है। अर्जुन कपूर ने पहले सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। एक्टर ने लिखा, ‘मैं ठीक फील कर रहा हूं, कुछ मामूली लक्षण हैं। डॉक्टरर के कहने पर मैंने खुद को होम क्वारंटीन किया है। सपोर्ट करने के लिए मैं पहले से ही आप सभी का धन्यवाद कर रहा हूं। मैं अपनी सेहत से जुड़ी जानकारी आपके साथ शेयर करता रहूंगा। मुझे पूरा यकीन है कि हम इस वायरस से जीत जाएंगे।’ जिसके कुछ समय बाद ही मलाइका ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें:-मेकर्स की इस डिमांड पर भड़क उठी थीं प्राची देसाई, वैनिटी वैन में खुद को कर लिया था कैद, जानें पूरा मामला