कोरोना का इस शो पर नहीं पड़ा साया, ले रहा है अच्छी टीआरपी

0
86
khatron ke khiladi

कोरोना की मार चारों ओर हाहाकार लेकिन ये प्रकोप क्या सिर्फ आम जनता पर ही भारी पड़ रहा है, ऐसा नहीं है दरअसल टीवी इंडस्ट्री पर भी इसका प्रकोप तांडव मचा रहा है. दुनियाभर में कोरोना वायरस की वजह से न जाने कितनों का कामकाज ठप पड़ गया है. टेलिविजन इंडस्ट्री में उधम मचा हुआ है कई सिनेमाओं को इस वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है, फिल्में रिलीज होना बंद हो गई है, शूट कैंसिल किए जा रहे हैं एक तरीके से या यूं कहें विश्व आपदा आन पड़ी है. सिर्फ कोरोना की वजह से लेकिन इन दिनों एक ऐसा शो भी आप अपने टेलीविजन पर देख रहे हैं जिसका कोरोना कुछ नहीं बिगाड़ पाया।

ये भी पढ़ें:-बिग बॉस फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, रिलीज हुआ सीजन का नया प्रोमो, देखें वीडियो

भले ही कोरोना का प्रकोप जितना भी लंबा चले, मगर लोगों को इस शो के रिपीट टेलीकास्ट नहीं देखने पड़ेंगे. यहां बात हो रही है स्टंट से भरपूर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 की. जी हां रोहित शेट्टी के इस शो की शूटिंग पर कोरोना का कोई ग्रहण नहीं लगने वाला. क्योंकि इसके पीछे की वजह ये है कि इस शो की शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो चुकी थी अब इंतजार इसके रिलीज का है. बता दें कि बुल्गेरिया में खतरों के खिलाड़ी 10 का शूट पहले ही हो चुका है. पूरी शूटिंग खत्म करने के बाद कंटेस्टेंट्स काफी पहले घर भी लौट आए हैं. ऐसे में इस शो पर कोरोना ब्रेक नहीं लगा पाएगा.

खतरों के खिलाड़ी के अलावा भी दर्शकों के पास एंटरटेनमेंट के कई ऑप्शन हैं. बिग बॉस 13 जिन्होंने ना देखा हो, उनके लिए कलर्स चैनल ने बड़ा मौका दिया है. 23 मार्च से बिग बॉस 13 री-टेलीकास्ट होगा. वहीं कई ऐसे चैनल हैं जिनमें पुराने शोज को री-टेलीकास्ट किया जाता है. इनमें स्टार उत्सव, दंगल, जी अनमोल, रिश्ते जैसे चैनल शामिल हैं, यहां टीवी के हिट शोज को देखा जा सकता है.

गौरतलब है कि पहले खतरों के खिलाड़ी के बाद बिग बॉस शुरू होता था. लेकिन पिछले दो बार से ऐसा नहीं हुआ है. पहले बिग बॉस टेलीकास्ट होता है. सलमान खान का शो खत्म होने के बाद खतरों के खिलाड़ी का प्रीमियर शुरु है. मेकर्स खतरों के खिलाड़ी का शूट साल के आखिर तक निपटा लेते हैं. मालूम हो, रोहित शेट्टी का ये शो  दर्शकों को काफी पसंद आता है. इस शो में रीयल स्टंट दिखाए जाते हैं जिसमें टीवी के कई नामी सितारे आपको देखने को मिल जाएंगे।

ये भी पढ़ें:-Khatron ke khiladi 10 में पहले हफ्ते बाहर हुई ये फेमस एक्ट्रेस, स्टंट में हुई हालत बुरी, देखें Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here