नवाज ने इस एक्ट्रेस के बारे में खुद खोले ऐसे राज, सुनकर चौंक जाएंगे आप, बोले- इसके साथ..

0
55

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (navajun siddiqui) इन दिनों अपनी पत्नी और तलाक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. एक्टर की पत्नी आलिया सिद्दीकी (aliya siddiqui) ने उन्हें तलाक का लीगल नोटिस भेज दिया है. साथ ही एक्टर और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पत्नी का कहना है कि, वह उनके चरित्र पर हमेशा सवाल करते थे और शादी के बाद से ही उन्हें टॉर्चर किया जाता था. इस वजह से वह तलाक के नतीजे पर पहुंची हैं. इस बीच एक्टर से जुड़ा एक पुराना विवाद सामने आया है. जब एक्टर ने वेट्रेस के साथ होटल में रात गुजारी थी.

खुद नवाज ने किया था खुलासा
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक किताब में अपनी रंग रंगरलियों पर खुलासे किए थे. कहा जाता है कि, किताब जैसे ही मार्केट में आई तो हर जगह चर्चा होने लगी. क्योंकि, उस किताब में नवाज ने सनसनीखेज खुलासे किए थे. जिसे पढ़कर पत्नी आलिया भी परेशान हो गई थी. शायद इसी वजह से दोनों के रिश्तों में खटास आनी शुरू हो गई थी.alia nawazuddin siddiqui wife divorce नवाज ने अपनी किताब में बताया था कि, ‘2006 से 2010 का समय काफी शानदार रहा. इंडस्ट्री से लेकर हर कोई मुझे जानने लगा, मुझे नोटिस करने लगा. और तो और पश्चिम भी काम और प्यार के मामले में मुझ पर उस वक्त मेहरबान था.’

जब किया वन नाइट स्टैंड
नवाज ने किताब में बताया था कि, मैं न्यूयॉर्क के सोहो इलाके में अपने दोस्त के साथ एक कैफे में गया थे. जहां एक खूबसूरत सी वेट्रेस थी जो लगातार मुझे घूर रही थी. थोड़ी ही देर में उसने आकर पूछा, आप ऐक्टर हैं? इस पर मैंने हां में जवाब देते हुए पूछा कि, आपने मेरी कौन-सी मूवी देखी है- ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’. तो वेट्रेस ने याद करते हुए बताया कि, नहीं नहीं, दूसरी फिल्म लंचबॉक्स. फिर हमारी बातें काफी लंबी चली. घंटों बातें करने के बाद हम होटल चले गए. इसके बाद एक्टर ने आगे लिखा कि,’ कहते हैं न न्यूयॉर्क में जो होता है उसे वही छोड़ देना बेहतर है’.

सेक्स के लिए एक्ट्रेस के साथ
वैसे नवाज काफी रंगीले मिजाज के रहे हैं उन्होंने तो अपनी गर्लफ्रेंड निहारिका का भी इस्तेमाल किया और खुद इस बारे में खुलासा किया कि, वह निहारिका के साथ सिर्फ अपनी जरूरत पूरी करने के लिए थे. उनका एकमात्र उद्देश्य एक्ट्रेस निहारिका के घर जाकर सेक्स करना था. पर जब इसकी भनक एक्ट्रेस को लगी तो वह खुद ही साइड हो गई.nawazuddin-siddiquiniharika-singh दरअसल, जब नवाज निहारिका के घर गए और उन्हें बाहों में लेने की कोशिश की तो निहारिका सिंह (niharika singh) ने दूर धकलते हुए कहा कि, वो अब उनसे कभी नहीं मिलेंगी. इस पर नवाज ने रोकर गिड़गिड़ाकर मनाने की काफी कोशिश की मगर निहारिका ने उन्हें छोड़ दिया. निहारिका के जाने के बाद नवाज के जीवन में जो आई वो उनकी पत्नी बन गई और अब आलिया ने भी नवाज से अलग होने का फैसला कर लिया है.

क्वारंटाइन में एक्टर
बता दें, हाल ही में एक्टर मुंबई से उत्तर प्रदेश के बुढाना गांव पहुंचे हैं. जहां उन्हें 14 दिनों के लिए क्वारंटीन किया गया है. एक्टर ने बताया कि, छोटी बहन की कैंसर की वजह से मौत होने के बाद उनकी मां काफी बीमार हैं और उन्हें दो बार ऐंग्जाइटी अटैक पड़ चुके हैं. इस वजह से वह परमिशन लेकर अपने गांव आए हैं. जहां उनकी पत्नी ने तलाक का लीगल नोटिस व्हॉटसऐप पर भेजा है.

ये भी पढ़ेंः- पहले शादी के लिए बदला धर्म, अब भेजा तलाक का नोटिस, नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप