commando 3

यूट्यूब पर वायरल हो रहे पांच मिनट के वीडियो पर सोशल मीडिया के यूजर्स ने हंगामा मचा दिया है. दरअसल ये वीडियो कमांडो 3 फिल्म का है. इस वीडियो के रिलीज होने के बाद से ही यूजर्स इस पर तीखी टिप्पणियां कर रहे हैं. वीडियो के शुरू में ही पहलवानों को लड़की से बदतमीजी करते हुए दिखा गया है. जिसे लोग गलत बता रहें हैं.
गौरतलब है कि ये फिल्म विद्धुत जामवाल की कमांडो 3 का सीक्वल है. जिसके 5 मिनट का वीडियो यूट्यूब पर वायरल किया गया है. दरअसल इस वीडियो में एक स्कूल की बच्ची के साथ एक पहलवान सबके सामने बदतमीजी कर रहा है. जिसे वहां पर खड़े लोग देख तो रहे हैं, लेकिन पहलवान का खौफ लोगों के दिल में इस कदर बैठा है कि कोई लड़की के पक्ष में नहीं बोल रहा है.

कमांडो 3 के इस वीडियो में स्कूल की बच्चियों के साथ हो रहे यौन शोषण का बारे में दिखाया गया है. जिसमें अपने आपको बचाने के लिए कुछ बच्चियां एक वीडियो वायरल करती हैं. इस वीडियो को देखने के बाद पहलवान लड़की के पास जाकर कहता है कि उसकी हिम्मत कैसे हुई उसके खिलाफ ये वीडियो वायरल करने की, इसके बाद पहलवान लड़की की स्कर्ट उपर उठाने लगता है. इसके बाद अक्टर विद्धुत जामवाल की एंट्री होती है, और पहलवानों की जमकर पिटाई होती है.

फिलहाल इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर आपत्तिक जता रहे हैं. यहां तक कि कई लोग इस सीन का जबरदस्त विरोध कर रहे हैं. उनका कहना है कि इस वीडियो के जरिए पहलवानों की छवि को खराब किया जा रहा है. जबकि पहलवान महिलाओं की बहुत इज्जत करते हैं. तो फिर इस वीडियो के जरिए फिल्म मेकर लोगों को क्या दिखाना और जताना चाहते हैं.

इतना ही नहीं कुछ व्यूअर ने तो इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘कुश्ती को इसमें ना लाएं…पहलवान कभी इस तरह की गंदी हरकत नहीं करते हैं’. एक दूसरे व्यूअर ने तो सीधा इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की है. तो वहीं एक और व्यूअर ने लिखा कि, ‘बच्चों की न्यूडिटी दिखाकर आप बस पब्लिसिटी चाहते हैं’. इसके बाद वीडियो को देखने के बाद एक और व्यूअर ने लिखा कि, ‘अपने स्क्रिप्ट को प्रमोट करने के लिए हमारे पहलवान को बदनाम मत करो’.

फिलहाल एक रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म के प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह का कहना है कि फिल्म को ऑडियंस तक पहुंचाने के लिए नए तरीकों का इस्तेमाल करना पड़ता है, जिसके बारे में लगातार रिसर्च जारी है. उन्होंने इस इंट्रोडक्टरी सीन को बोल्ड भी कहा है. प्रोड्यूसर विपुल का ये भी कहना है कि ये सीन एक तरीके से जुआ खेलने जैसा जरूर है लेकिन मुझे उम्मीद है लोग 5 मिनट के वीडियो को देखने के बाद फिल्म जरूर देखेंगे.

ये भी पढ़ें:- रिलीज से पहले दबंग-3 पर विवाद, हिंदू जन जागृति समिति ने की बैन करने की मांग, लगाए गंभीर आरोप