KBC 14: कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन के सामने उछाला बहू ऐश्वर्या का नाम, बिग बी ने दिया नाराजगी वाला रिएक्शन

Kaun Banega Crorepati 14: एक कंटेस्टेंट ने शो के होस्ट बिग बी के सामने उनकी बहू व एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के बारे में बात किया, इसके बाद अमिताभ ने बहुत गजब का रिएक्शन दिया.

0
424
KBC 14

Kaun Banega Crorepati 14: इन दिनों क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ को महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन अपने रंगीले अंदाज में होस्ट कर रहे हैं. अभी हाल ही में, ‘सोनी टीवी’ ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, इसमें एक कंटेस्टेंट ने शो के होस्ट बिग बी के सामने उनकी बहू व एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के बारे में बात किया, इसके बाद अमिताभ ने बहुत गजब का रिएक्शन दिया.

कौन हैं ऐश्वर्या

अगले एपिसोड में वीडियो क्रिएटर ऐश्वर्या हॉट सीट दिखाई देंगी. अपना एक वीडियो उन्होंने शो में दिखाया, इसमें वह गजोधर चाची का रोल अदा करती नजर आई हैं. स्क्रीन पर शुरू हुए इस वीडियो में ऐश्वर्या को गजोधर चाची का रोल अदा करते हुए और एक मैसेज करते हुए दिखाया गया है. क्रिएटर ने इस दौरान कहा, “हाय, मैं गजोधर चाची हूं. मेरा केबीसी में चयन हो गया और इसलिए मैं एटिट्यूड में हूं. अमिताभ जी आप तो हमारी दिल की धड़कन बढ़ा ही देते हैं.”

ऐसा दिया अमिताभ बच्चन ने रिएक्शन

वीडियो खत्म होने के बाद कंटेस्टेंट ऐश्वर्या, अमिताभ बच्चन से सवाल करती हैं कि, ‘आपको कौन अधिक पसंद आया, ‘गजोधर चाची’ या ऐश्वर्या?’’ जिसके जवाब में बिग बी टॉपिक चेंज करते हैं और बताते हैं कि, ”अगला प्रश्न ये है…” ये रिएक्शन अमिताभ बच्चन ने इसीलिए दिया है कि, क्योंकि ऐश्वर्या उनकी बहू का नाम भी है. उन्होंने अब ऐसे में इस सवाल के जवाब को इग्नोर कर दिया. यहां पर देखें वीडियो

शो में इस बार दर्शकों को बहुत तरह के नए नए बदलाव देखने को मिल रहे हैं. आजादी के 75 साल पूरे होने के खास अवसर पर इस बार शो में 75 लाख रुपए के सवाल का एक नए पड़ाव को जोड़ दिया गया है, इसे ‘धन अमृत’ का नाम दिया गया है. तो वहीं इस साल प्राइज मनी 7 करोड़ से बढ़ाकर 7.5 करोड़ रुपए कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें-एक्टिंग की दुनिया को छोड़ कर यह Actress बन गई संन्यासी, 27 साल तक की है एक्टिंग