Comedian Vir Das ने दे डाला फिर से विवादित बयान, वीडियो हो रहा वायरल

इस वीडियो में कॉमेडियन वीर दास ने कहा है कि ,"कॉमेडी को कभी भी थप्पड़ मारा जा सकता है। हम यह नहीं पूछते कि किसने मारा है लेकिन क्यों मारा है या जरूर पूछते हैं।"

0
301
Comedian Vir Das

स्टैंड अप कॉमेडियन वीर दास (Comedian Vir Das )हमेशा चर्चा में बने रहते हैं वीर दास हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं वीर दास और मुनव्वर फारूकी एक ऐसे कॉमेडियन है जो हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर से वीर दास चर्चा में आ गए हैं वीर दास ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो सोमवार को साझा किया है। जिसमें वह कानूनी कार्यवाहियों बखौल मानते नजर आ रहे हैं। वीर दास ने इस वीडियो में कहा है कि ,”कॉमेडी को कभी भी थप्पड़ मारा जा सकता है। हम यह नहीं पूछते कि किसने मारा है लेकिन क्यों मारा है या जरूर पूछते हैं।”वही वीर दास ने इस वीडियो में कानूनी कार वालों पर विवादित बयान दे दिया है।

वीर दास ने होने वाले कानूनी कार्रवाइयो का बनाया मजाक

वीर दास ने इस वीडियो में कानूनी कार्रवाइयो का भी मजाक उड़ाते नजर आए हैं। जो वीडियो वीर दास ने शेयर किया है यह उनके पुराने शो का है। वीर दास ने कहा कि, “देश में कभी भी कॉमेडियन को थप्पड़ मारा जा सकता है या नहीं पूछा जा सकता है कि किसने मारा यह पूछते हैं क्यों मारा”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vir Das (@virdas)

इसका भी जवाब कॉमेडियन ने खुद दिया है कॉमेडियन ने कहा है, “देशद्रोह और मानहानि भावनाओं को आहत करने के लिए किसी को थप्पड़ मारा जाता है”। वीर दास इस वीडियो में यह जताने की कोशिश कर रहे हैं कि भारत में भावनाओं को भड़काने के नाम पर किसी को भी दंड या थप्पड़ मारा जा सकता है। इस वीडियो पर लाखों कमेंट आ चुके हैं।

वीर दास को लोगों ने सुना दी खरी खोटी

इस वीडियो को देखकर लोगों ने वीर दास को खरी-खोटी सुना दी है। सोशल मीडिया पर उनकी जमकर फटकार लगाई जा रही है। एक यूजर ने लिखा, “कि अगर आप भारतीय संस्कृति और हिंदू धर्म पर फूहड़ कॉमेडी करना अभिव्यक्ति की आजादी है तो फिर ऐसी हिम्मत दूसरे धर्मों के बारे में क्यों नहीं करते। क्या उन्हें ऐसा करना में गला काटने का डर है”।

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा,”तो आपके हिसाब से नूपुर शर्मा को भावनाओं को आहत करने के नाम पर अरेस्ट किया जाना चाहिए, लेकिन फूहड़ कॉमेडी करने वाले कॉमेडियन को नहीं किया जाना चाहिए”। वही आपको बता दें इससे पहले भी वीर दास ने अमेरिका में एक कॉमेडी शो करते दौरान भारत का मजाक उड़ाया था । उन्होंने कहा था, “मैं एक ऐसे देश से आया हूं जहां पर भारतीय पुरुष दिन में महिलाओं को अब देवी की तरह पूछते हैं रात में सामूहिक बलात्कार करते हैं”।

Read More-आ गया गुस्सा, ई-रिक्शा के पीछे फावड़ा लेकर दौड़ी राखी सावंत, वायरल हो रहा वीडियो