नई दिल्ली: बॉलीवुड के हैंडमस हंक सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए वो उनके ‘दबंग खान’ (Dabangg Khan) हैं. बॉलीवुड के सबसे एग्रेसिव सुपरस्टार के तौर पर भी सलमान खान (Salman Khan) का नाम काफी फेमस है. क्योंकि अपने वास्तविक जीवन में भी सलमान खान (Salman Khan) का पारा बहुत हाई हो जाता है और गुस्से में वो अपने आप पर कई बार काबू नहीं कर पाते हैं. हालांकि सच्चाई ये है कि सलमान खान (Salman Khan)परिस्थितियों के अनुसार ही हमेशा कॉपरेट करते हैं.

एयरपोर्ट पर CRPF ने सलमान को रोका

ऐसा ही मिलता जुलता एक नजारे का वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है , जहां पर सलमान खान (Salman Khan) की शालीनता और कॉपरेट नेचर का दिख रहा है.

एयरपोर्ट पर रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो में दबंग खान (Dabangg Khan) अपनी आलीशान बड़ी गाड़ी से उतरकर गेट की ओर बढ़ ही रहे होते हैं. वह एयरपोर्ट में एंट्री लेने वाले होते हैं कि एक CRPF का जवाब सलमान को वहीं पर रोक लेता है.

सलमान ने इस तरह का किया काम

उसी समय सलमान खान (Salman Khan) सारी बात को तुरंत समझ जाते हैं कि ये एक सिक्योरिटी चेक है और वह अपना मास्क हटाकर तुरंत सिक्योरिटी चेक के पैरामीटर्स को फॉलो करने लगते हैं.

सोशल मीडिया पर सलमान खान के इस अंदाज को देख कर लोग काफी खुश हो रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसी के साथ लोगों ने वायरल वीडियो में कमेंट कर उस CRPF की भी तारीफें की है कि ड्यूटी पर होने पर बिना किसी भी तरह के भेदभाव के उन्होंने काम किया.

इस फिल्म में सलमान आएंगे नजर

ज्ञात हों कि दबंग खान (Dabangg Khan) बहुत जल्द फिल्म ‘टाइगर-3’ (Tiger-3) में दिखाई देने वाले हैं. सलमान खान (Salman Khan) के एयरपोर्ट पर नजर आने के पीछे भी यहीं कारण हैं. वह अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग के लिए बाहर रूस जा रहे हैं.सलमान एक बार फिर में दबंग रूप में दिखाई देंगे. मार धाड से भरी इस फिल्म में सलमान लोगों को प्रभावित करने के लिए रैडी है.

इसे भी पढ़ें-बेबस मां की लाचारी और दर्द से बिलखते बच्चे : हर किसी के दिल को चीर कर रखने वाले तस्वीर हुई वायरल