रूस-यूक्रेन युद्ध से है क्रिस रॉक को पड़े थप्पड़ कनेक्शन, एक्टर ने ट्वीट में बताई सच्चाई

इस समय हर तरफ विल स्मिथ और क्रिस रॉक के बारे में बात हो रही है, पर क्या आपको इस घटना का रूस-यूक्रेन युद्ध (Russo-Ukraine War) के बीच का कनेक्शन पता है?

0
474

ऑस्कर अवॉर्ड्स (Oscar Awards 2022) केवल अवॉर्ड देने के लिए ही नहीं बल्कि थप्पड़ कांड के लिए भी जानी जाने वाली हैं. क्रिस रॉक को ये बात नहीं ज्ञात थी कि उनका एक मजाक उन पर इतना भारी पड़ जाएगा कि पूरी दुनिया के समक्ष उनको शर्मिंदा होना पड़ेगा. अब इस समय हर तरफ विल स्मिथ और क्रिस रॉक के बारे में बात हो रही है, पर क्या आपको इस घटना का रूस-यूक्रेन युद्ध (Russo-Ukraine War) के बीच का कनेक्शन पता है?

परेश रावल ने बता डाला रूस युक्रेन युद्ध से कनेक्शन

कॉमेडियन क्रिस रॉक (Comedian Chris Rock) को ऑस्कर अवॉर्ड 2022 (Oscar Awards 2022) में थप्पड़ मारने के बाद हर जगह हॉलीवुड के बड़े एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) के बारे में बात हो रही हैं. इस थप्पड़ कांड पर अब बॉलीवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने अपना रिएक्शन जाहिर किया है. उन्होंने विल स्मिथ के थप्पड़ और रूस-यूक्रेन युद्ध (Russo-Ukraine War) के बीच का जुड़ाव खोजा है. ऑस्कर में क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने को लेकर दुनियाभर के कॉमेडियन विल स्मिथ के बहुत बुराई कर रही हैं. अब इस घटना पर ट्वीट करते हुए एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal Tweet) ने इसमें लिखा, कि ‘कॉमेडियंस हर जगह खतरे में हैं.’

इस तरह बता दी दोनों में समानता

असल में, बॉलीवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने अपने ट्वीट में युद्ध से जूझ रहे यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की (Volodymyr Zelenskyy) की तरफ इशारा किया है. राष्ट्रपति बनने से पूर्व जेलेंस्की भी मशहूर कॉमेडियन हुआ करते थे. अपने पहले कार्यकाल में ही उन्हें रूस के साथ युद्ध का सामना करना पड़ रहा है. ऑस्कर समारोह में परेश रावल ने कॉमेडियन क्रिस रॉक पर हुए हमले पर चुटकी लेते हुए इसे राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की पर हुए रूसी हमले से जोड़ा हुआ है. उन्होंने ये भी लिखा, है कि ‘कॉमेडियंस हर जगह खतरे में हैं, चाहे वो क्रिस हों या जेलेंस्की.’

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

अब परेश रावल (Paresh Rawal) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया देते जा रहे हैं. तो वहीं दूसरी ओर क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने पर कॉमेडियन और एक्ट्रेस कैथी ग्रिफिन ने विल स्मिथ पर तंज कसा है. उन्होंने लिखा, आपको एक बात बता दूं, स्टेज पर चलते हुए जाना और कॉमेडियन को मारना, यह बहुत बुरा है. अब हम सभी को इस बात की चिंता करना चाहिए कि कॉमेडी क्लबों और थिएटर्स में अगला विल स्मिथ कौन बनना चाहेगा.

इसे भी पढ़ें-एक बार फिर से इमरान खान पर अक्रामक हो गईं मरियम, बोलीं- सत्ता बचाने के लिए झूठी साजिशों का ढ़ोंग…