Homeमनोरंजनखूब देखा जा रहा है आम्रपाली का छठ गीत, Video ने यू-ट्यूब...

खूब देखा जा रहा है आम्रपाली का छठ गीत, Video ने यू-ट्यूब पर मचाया धमाल, आप भी देखें

- Advertisement -

2 नवंबर को देश में छठ का पावन त्योहार मनाया जाएगा। लेकिन, त्योहार से पहले भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे का एक गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यू-ट्यूब पर तो इस गाने ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है। आम्रपाली का छठ गीत लोगों को खूब पंसद आ रहा है। वैसे तो ये गाना बीते साल रिकॉर्ड हुआ था। इसके बाद भी फैंस को गाना खूब लुभा रहा है। इस गाने को आवाज कल्पना सिंह ने दी है। गाने को प्यारे लाल यादव और आजाद सिंह ने लिखा है। और आलोक सिंह बिसेन ने वीडियो को डायरेक्ट किया है। जबकि, संजीव कुशवाहा ने प्रोड्यूस किया है। आम्रपाली आज की तारीफ में बहुत ही फेमस है। आम्रपाली टिक टॉक पर भी खूब वीडियो बनाती हैं। जो सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं।

टिक टॉक गर्ल आम्रपाली
बीते दिनों भोजपुरी क्वीन आम्रपाली ने मेरे मरद गाने पर वीडियो बनाया था। जो पल भर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। अगर इस वीडियो को ध्यान से देखा जाए तो आम्रपाली अपने हाव-भाव से लोगों का दिल जीत रही हैं। आम्रपाली का यही अंदाज उनके फैंस को लुभाता है। उनके एक्सप्रेशन से लेकर उनकी खूबसूरती के लोग कायल हैं। जिस गाने पर आम्रपाली ने वीडियो बनाया है वह उनकी आने वाली फिल्म ‘शेर सिंह’ का है। इसमें भोजपुरी स्टार पवन सिंह भी नजर आएंगे।

कुछ वक्त पहले शेर सिंह फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ये एक्शन फिल्म है। इस फिल्म के 2 गाने ‘मेरे मरद’ और ‘बाबू बाबू’ रिलीज हो चुके हैं। इन गानों पर लोगों का अच्छा रिस्पांस है। बहरहाल आपको छठ की हार्दिक शुभकामनाएं। आपको वीडियो कैसा लगा कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें। ये भी पढ़ेंः- दिवाली और छठ के लिए रेलवे का बड़ा ऑफर, बिना पैसे टिकट करा सकते हैं बुक

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here