fILM CHAPPAK-TANAJI

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर आज दो फिल्मे एक साथ रिलीज हुई हैं. दोनों में बड़ा टक्कर है. लेकिन कौन सी फिल्म किस भारी पड़ने वाली है, ये थोड़े समय में ही पता चल जाएगा. हालांकि दोनों फिल्म की कहानी एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं, एक ऐतिहासिक तो दूसरी किसी की जिन्दगी की सच्चाई को दिखाती है. दीपिका और अजय की फिल्म की आपस में क्लैश है. दीपिका की फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जूझती जिन्दगी के उन पहलुओं को दिखाती है, जो उन्होंने अटैक के बाद झेला. आखिर आज कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ सकती है, चलिए समझते हैं इस रिपोर्ट में.

पहले दिन छपाक कितनी कमाई कर सकती है…?
सबकी नजरें छपाक पर टिकी हुई हैं. इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच बड़ा क्रेज देखा जा रहा था. लेकिन जो कमाई का आकड़ा अब लगाया जा रहा है, उसमें विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म छपाक को नुकसान हो सकता है. उससकी वजह दीपिका खुद हो सकती हैं. क्योंकि जेएनयू में जाने के बाद से ही दीपिका लोगों के निशाने पर आ गई हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर छपाक बॉयकॉट करने की मांग हो रही है. हालांकि ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर की माने तो ये फिल्मपहले दिन करीब 5 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर सकती है.

फिलहाल इस फिल्म की आई दूसरी रिपोर्ट्स की माने तो छपाक ओपनिंग डे 6 से 8 करोड़ के आसपास की कमाई कर सकती है. हालांकि इस फिल्म के बजट की बात करें तो इसमें 40 करोड़ पैसा लगाए जाने की बात की जा रही है. इसके अलावा ये भी बताया जा रहा है कि इस फिल्म को केवल 1500 ही स्क्रीन्स दी गई हैं. जिसका भुगतान फिल्म को भुगतना पड़ सकता है. जबकि अजय देवगन के फिल्म की बात करें तो इस फिल्म को 3500 से ज्यादा स्क्रीन्स दी गई हैं.

तानाजी की फर्स्ट डे कमाई..?
फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में अजय देवगन के साथ उनकी वाइफ काजोल और सैफ अली खान लीड रोल में हैं. फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने जमकर पसंद किया था. इस फिल्म की कमाई के बारे में बात करें, तो जो आंकड़े सामने आ रहे हैं, उसके मुताबिक तानाजी फिल्म छपाक से ज्यादा पहले दिन का कलेक्शन कर सकती है. यानी की उम्मीद ये लगाई जा रही है कि फिल्म 10 करोड़ के आसपास का कलेक्शन पहले दिन कर सकती है. फिलहाल कौन फिल्म किस पर बाजी मारेगी ये तो आंकड़ा आने के बाद ही पता चलेगा, लेकिन दोनों ही फिल्म की टक्कर को देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

ये भी पढ़ें:- फिल्म छपाक के विरोध में खड़ी हुई लक्ष्मी अग्रवाल की वकील, कोर्ट में दाखिल की याचिका