chhapaak की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने तोड़ी चुप्पी, दीपिका के JNU जाने पर कही ऐसी बात

940
meghna_gulzar_dipika_padukone

बीते कुछ समय से बॉलीवुड की मस्तानी गर्ल को फैंस का विरोध देखने को मिल रहा है। फैंस ने उनकी फिल्म छपाक से बायकॉट कर दिया है जिस कारण फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है। कुछ वक्त पहले ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) दिल्ली के जेएनयू प्रोटेस्ट (JNU Protest) में शामिल हुई थी इस कारण फैंस उनसे नाराज चल रहे हैं तो वहीं राजनीतिक दल भी इस पर जमकर बयानबाजी कर रहे हैं। बल्कि, दीपिका ने जेएनयू में सिर्फ घायलों से मुलाकात की थी। इसके बावजूद उन्हें इस तरह के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। पर कुछ लोगों ने दीपिका के इस कदम पर उनका साथ भी दिया है।

इसी बीच फिल्म छपाक (chhapaak ) की निर्देशक मेघना गुलजार (meghna gulzar) का बयान सामने आया है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना है। क्योंकि, मेघना ने इस बारे में खुलकर बात तो की ही है इसके अलावा लोगों से खास अपील भी की है।

बता दें, हाल ही में छपाक की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने पीटीआई-भाषा को फोन पर इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि, दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय जाना और वहां घायलों से मिलना और एकजुटता दिखाना एक्ट्रेस का अपना फैसला था। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि, लोग अपना नजरिया बदलें और एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर बनी फिल्म बनाने का कारण देखें। इस दौरान मेघना ने कहा कि, हमें अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को अलग करने में सक्षन होना चाहिए और कोई अपने जीवन में क्या कर रहा है और प्रोफेशनल लाइफ यानि फिल्म में क्या कर रहा है उसे अलग-अलग देखना चाहिए न कि एक साथ’।

आपको बता दें, छपाक फिल्म में दीपिका पादुकोण ने मालती का मुख्य किरदार निभाया है। पर उनकी फिल्म जिस हफ्ते रिलीज होनी थी उसी हफ्ते दीपिका जेएनयू पहुंच गई और लोगों ने उनकी फिल्म का विरोध करना शुरू कर दिया। इस बीच सोशल मीडिया पर अलग-अलग गुट नजर आए जिनमें कुछ लोगों ने दीपिका की तारीफ की तो कुछ ने दीपिका के इस कदम की खूब आलोचना की। पर अब तक खुद एक्ट्रेस ने इस पर कोई बयान नहीं दिया है।

ये भी पढ़ेंः- दीपिका पादुकोण को मिला बाबा रामदेव का ज्ञान, बोले- ;इसे मेरे जैसे व्यक्ति की जरूरत