Categories
मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी की तस्वीर वायरल होने पर भड़के सेलेब्स, साइबर सेल ने भी दी ये चेतावनी

बॉलीवुड से इन दिनों कई दुखद खबरों आ रही है। इन दिनों कई सितारों ने दुनिया को अलविदा कहा है लेकिन इन बीच रविवार को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी आत्महत्या कर ली और इस दुनिया को अलविदा कह दिया। जिससे जहां एक तरफ पूरा बॉलीवुड सदमे में है तो वहीं फैंस को भी तगड़ा झटका लगा है। सुशांत सिंह राजपूत की निधन की खबर के बाद सोशल मीडिया पर तमाम सेलेब्स उनके लिए इमोशनल पोस्ट लिख रहे है तो वहीं फैन्स भी अपने सुपरस्टार को याद कर रहे है लेकिन इन सबके बीच सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी की तस्वीर भी सामने आई है। जिसके बाद महाराष्ट्र साइबर सेल ने लोगों को चेतावनी दी है।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के कुछ समय बाद ही सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी की तस्वीर वायरल हो गई। जिसके बाद बॉलीवुड के कई सितारों समेत कई फैंस ने इस चीज का विरोध किया। इतना ही नहीं, डेड बॉडी की तस्वीर वायरल करने पर महाराष्ट्र साइबर सेल ने भी इसका विरोध किया और कानून कार्रवाई की चेतावनी दी। महाराष्ट्र साइबर सेल ने हाल ही में एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में लिखा गया कि यहां बता दें कि ऐसी तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैलाना कानूनी गाइडलाइन और कोर्ट के आदेशों के खिलाफ है। ऐसा करने पर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

वहीं इसके आगे महाराष्ट्र क्राइम सेल ने एक और ट्वीट किया। अगले ट्वीट में लोगों को निर्देश दिया कि वह ऐसी तस्वीरों को शेयर करने से परहेज करें। साथ ही कहा गया कि सोशल मीडिया पर फैलाई जाने वाली इस तस्वीर को हटा दिया जाए। बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा में अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। इस घटना की बाद से पूरे बॉलीवुड में मातम छाया हुआ है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस भी इस आत्महत्या के पीछे की वजह तलाश करने में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें:-सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से एक्टर सोनू सूद को लगा बड़ा झटका, सोशल मीडिया पर कह दी ऐसी बात