Monday, December 6, 2021

पहला कोरोना टीकाकरण होने से बॉलीवुड़ में छाई खुशी,ट्वीट के जरिए सेलेब्स ने कही अपनी बात

Must read

- Advertisement -

बीते शनिवार यानि की 16 जनवरी को कोरोना वायरस(Coronavirus)से लड़ने के लिए कोरोना वैक्सीन का टीकाकरण शुरु हो गया है। इस अभियान की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi)ने अपने भाषण से की। इस टीकाकरण(Vaccination) अभियान में देश भर की जनता आगे से आगे होकर अपनी भागीदारी दिखाना चाह रही है, तो वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड़ के अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने इस टीकाकरण(Vaccination)से काफी खुशी जाहिर की है। आइए आपकों बताते है कि कौन से सेलेब ने इस टीकाकरण को लेकर क्या कहा है?

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें:-करीना कपूर खान ने अपने नए घर की दिखाई झलक, लिखा- नई शुरुआत का द्वार, देखें फोटोज

कंगना रनौत

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट ने इसकी सराहना की और उन्होंने लिखा कि वह अब इंतजार नहीं कर पा रही हैं।वीडियो में डॉ. संदीप गुलेरिया को टीका लगाया जा रहा है। वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा,’ बहुत बढ़ियाl इंतजार नहीं हो रहा।’

इसके पहले लॉर्ड ऑफ द रिंग्स के हीरो इयान मैक्लेन को कोरोनावायरस(Coronavirus) वैक्सीन का पहला टीका लगाया गया था, जिसकी शुरुआत इस महीने से की जा रही है। वैक्सीन लगने के बाद उन्होंने बताया कि वह खुशनसीब और अच्छा महसूस कर रहे हैं। उनके अलावा और भी कई कलाकारों को यह टीका लगाया गया है।

अनुपम खेर

अनुपम खेर(Anupam Kher) ने भी इस टीकाकरण पर अपने विचार व्यक्त कर खुशी जाहिर की है।उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट में ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जय हो’।

इसके अलावा उन्होंने थम्स अप और ताली वाले इमोजी बनाकर इसका स्वागत किया।

तुषार कपूर

अभिनेता और सुपरस्टार जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर(Tushar Kapoor) ने कोरोना वैक्सीन को लेकर खुशी जताई है।

उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा,’मुबारक हो …. दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान शुरू, जय हिन्द।’

निम्रत कौर

बॉलीवुड़ अभिनेत्री निम्रत कौर(Nimart Kaur) ने ट्वीट कर लिखा कि, दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीन ड्राइव को शुरू करने वाले सभी अधिकारियों के लिए शुभकामनाएं।

यह एक बहुप्रतीक्षित अंत की एक सहज, सफल शुरुआत हो सकती है।’

ऐशा देओल

ऐशा देओल(Aisha Deol)ने वैक्सीन के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद करते हुए ट्वीट में लिखा, ‘बधाई हो भारत और प्रधानमंत्री जी, हमारे देश में आज से वैक्सीन ड्राइव शुरू हो गया है! जय हिन्द।’

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) ने अपने ट्वीट में लिखा, “ब्रावो इंडिया। बड़े पैमाने पर कोविड टीकाकरण अभियान को शुरू करने के लिए भारतीय अधिकारियों, चिकित्सा और स्वास्थ्य टीमों को बधाई।

हमेशा आगे रहने वाले हमारे नायकों के प्रति आभार हैं, जिन्होंने दूसरों को बचाने के लिए अपने जीवन को खतरे में डाला है।”

वहीं परेश रावल ने इस पर खुशी जताई और प्रधानमंत्री मोदी को इसके लिए धन्यवाद कहा।

इसे भी पढ़ें:-8 नई ट्रेनों का शुभारंभ करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पहुंचने में अब नहीं होगी दिक्कत

- Advertisement -

More articles

Latest article