सुशांत केस में CBI का बड़ा खुलासा, दोस्त सिद्धार्थ और कुक के बयान में दिखा झोल, सामने आई ये असलियत

631
Sushant cbi

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) का सुसाइड केस सीबीआई (cbi) की टीम को सौंप दिया गया है। जिसके बाद अब सीबीआई की टीम इस केस में कड़ी जांच कर रही है। मुंबई पुलिस ने सीबीआई की टीम को सुशांत सिंह राजपूत के केस से जुड़े सभी सबूत सौंप दिए है। ऐसे में अब सीबीआई अपने स्तर पर इस केस को सुलझाने में जुट गई। सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। इसी कड़ी में अब सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज से पूछताछ की है। जिसमें एक बड़ा खुलासा हुआ है।

दरअसल शनिवार के दिन सीबीआई की टीम ने सुशांत के घर सुसाइड सीन को रीक्रिएट किया। इसी दौरान सीबीआई ने सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज से पूछताछ की। लेकिन जानकारी मिली है कि इन दोनों के बयान में काफी विसंगति पाई गई है। जिसके चलते सीबीआई को इन दोनों का बयान फिर से दर्ज करने पड़ा। रिपोट्स के मुताबिक, सीबीआई ने सिद्धार्थ पिठानी और नीरज से 13-14 जून की रात के बारे में सवाल किया। इस दौरान दोनों से पूछा गया कि उस रात क्या-क्या हुआ था। वहीं, सीबीआई ने सिद्धार्थ से ये भी पूछा कि वह सुशांत और रिया के संपर्क में कैसे आए? वहीं, सिद्धार्थ से पूछा गया कि आठ जून की रात ऐसा क्या हुआ था जिससे गुस्सा होकर रिया चक्रवर्ती घर छोड़कर चली गई थी।

बता दें कि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत का केस सीबीआई को सौंपा था। जिसके बाद सीबीआई की टीम मुंबई इस केस को सुलझाने पहुंची है। सीबीआई की टीम ने शनिवार को एक्टर के घर, गेस्ट हाउस समेत कई जगहों पर जांच की। इतना ही नहीं, सीबीआई ने सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से भी पूछताछ की है।

ये भी पढ़ें:-सुशांत सिंह राजपूत मामले में चौंकाने वाला खुलासा, मारिजुआना के सिगरेट लिया करते थे एक्टर