Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI का बड़ा खुलासा, भाजपा नेता को...

सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI का बड़ा खुलासा, भाजपा नेता को दिया ये जवाब, बताए अपडेट

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput की मौत को छह महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है और एक्टर की मौत के मामले की जांच ठंडे बस्ते में जा चुकी है। बता दें इस मामले की जांच देश की तीन बड़ी एजेंसियां सीबीआई ,एनसीबी और ईडी, कर रही हैं। पिछले काफी वक्त से सीबीआई (CBI) की ओर से इस मामले में कोई अपडेट सामने नहीं आई थी। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने सीधे पीएमओ (PMO) चिट्ठी लिख कर इस पूरे मामले में जानकारी शेयर करने को कहा है। पत्र मिलने के बाद सीबीआई ने भी सुब्रमण्यम स्वामी को जवाब दिया है। सीबीआई ने भाजपा नेता के पत्र का तीन पन्नों में जवाब देते हुए जांच के हर पहलू से अवगत कराया है।

इसे भी पढ़ें:- AAP नेता की पत्नी ने बच्चों समेत राष्ट्रपति से इच्छामृत्यु की लगाई गुहार, जानिए क्या है मामला

सीबीआई (CBI) की ओर से लिखे पत्र में बताया कि उन्होंने सुशांत मौत मामले की गहनता से जांच की है। साथ ही केस में हर पहलू पर भी ध्यान दिया है। बीजेपी नेता को दिए गये जवाब में बताया गया है कि- ‘सीबीआई (CBI) काफी पेशेवर तरीके से जांच कर रही है, हर आधुनिक तकनीक का प्रयोग हो रहा है, जांच के दौरान सभी पहलुओं पर ध्यान दिया जा रहा है, किसी पहलू को इग्नोर नहीं किया गया है।’ चिट्ठी में लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में देश की सबसे अच्छी फॉरेसिंग टीम ने सुशांत के घर पर सही तरीके से जांच की है साथ ही लिखा है कि-‘हमारी टीम और कई सीनियर अधिकारियों ने कई मौकों पर घटनास्थल पर जा कर जांच की थी, इसका उद्देश्य था कि उस दिन की घटना को ठीक से समझा जाए। साथ ही पत्र में लिखा है कि-हमने 14 जून की घटना को रिक्रिएट करने की पूरी कोशिश की गई थी।

बता दें कि सिर्फ भाजपा नेता ही नहीं बल्कि सुशांत के परिवार सहित उनके फैंस ने भी मामले में सही तरीके से जांच ना होने का मुद्दा उठाया था। अभिनेता के परिवार का कहना था कि सीबीआई की ओर से सही से जांच नहीं की जा रही है। साथ ही ये भी कहा था कि सुशांत के घर पर सही तरीके से जांच नहीं की गई है। इस पर भी CBI ने अब अपना जवाब दिया है। सीबीआई की ओर से बताया गया है कि टीम ने घटनास्थल पर अच्छे से जांच की थी।

इसे भी पढ़ें:- शिल्पा शेट्टी की इन फोटोज को देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने, जैकलीन ने कहा- ओह माई गॉड आप तो…

Most Popular