अब खुलेगा सुशांत की मौत का राज! CBI करेगी रिया चक्रवर्ती से तीखे सवाल

85

सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच जारी है। आज जांच का आंठवा दिन है। सीबीआई कई लोगों से पूछताछ कर रही है, जिसमें कई चौंकाने वाले रहस्य सामने आ रहे है। अब इस बीच जांच के आंठवे दिन रिया चक्रवर्ती अपने भाई के साथ पूछताछ के लिए डीआरडीओ पहुंच चुकी है।  माना जा रहा है कि उनसे इस पूरे मामले को लेकर लंबी पूछताछ हो सकती है। बताते चले कि पूछताछ के लिए सिद्धात डीआरडीओ पहुंचे चुके हैं।  माना जा रहा है कि आज सीबीआई उनसे आमने सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है।

ये भी पढ़े :खुलासाः अनुराग कश्यप से जुड़ा सुशांत केस, चैट में दावा, रिया को दी थी ये सलाह

रिया के वकील ने कही ये बात 
वहीं, रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंदे पर मुफ्त में सेवाएं देने को लेकर उठ रहे सवालों के बीच रिया के वकील ने साफ कर दिया है कि ‘अपने साक्षात्कार में रिया ने जो कहा वह केवल इतना है कि मैंने उनके मामले में कोई बिल नहीं दिया और जो लोग कह रहे हैं कि मैंने उनसे इस मामले को लेकर संपर्क किया और मुफ्त में अपनी सेवाएं देने की पेशकश की है। यह सही नहीं है और वैसे भी यह मेरे और मेरे मुव्विकल के बीच का मसला है’।

बता दें कि इससे पहले सीबीआई ने रिया के भाई शोविक से पूछताछ कर चुकी है। वहीं इससे पहले रिया के पिता से भी प्रवर्तन निदेशालय ने लंबी पूछताछ की थी। मालूम हो विगत 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनका शव फंदे से लटका हुआ था। इसके बाद उनके कथित आत्महत्या की घटना पर आशंका व्यक्त करते हुए सीबीआई ने जांच की मांग की है।  उनके शुभचिंतकों का कहना है कि अभिनेता ऐसा कदम नहीं उठा सकते हैं। लिहाजा इसकी जांच होनी  चाहिए, ताकि हकीकत सबके सामने आ सके।

ये भी पढ़े :आधी रात क्यों हुआ था सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम? CBI के सामने डॉक्टरों ने बताई सारी सच्चाई