सुशांत सिंह की हत्या या आत्महत्या? CBI जांच में खुलने लगीं परतें, जानें एजेंसी का अगला कदम

134

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई कर रही है। यह पूरा मामला हत्या और आत्महत्या की गुत्थी बनकर उलझा हुआ है। फिलहाल तो इस गुत्थी को सुलझाने के लिए सीबीआई टीम जांच में जुटी हुई है। एक तरफ जहां सुशांत के परिजन सहित शुभचिंतकों का कहना है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। उधर, मुंबई पुलिस अपनी जांच में इस मामले को आत्महत्या बता चुकी है, मगर अब मामले की हकीकत सबके सामने आ सके इसके लिए सीबीआई जांच चल रही है। जांच की इस कड़ी में लगातार सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत और नीरज सिंह से पूछताछ जारी है।

ये भी पढ़े :सामने आए सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह, बोले- सबके खिलाफ मानहानि..

उधर, अब इस पूरे मामले को लेकर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है, लेकिन अभी तक इस खुलासे को लेकर अंतिम तौर पर कुछ नहीं का जा सकता है, चूंकि अभी तक जांच मुकम्मल नहीं हुई है। ऐसी स्थिति में अंतिम तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है, लेकिन अभी तक की जांच में सीबीआई को ऐसा कोई भी सुबूत नहीं मिला है, जिससे यह साबित हो सके कि सुशांत की आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या हुई है। सीबीआई सुशांत के घर पर पहुंचकर दो मर्तबा क्राइम सीन को क्रिएट कर चुकी है। हालांकि अभी जांच एजेंसी इस मामले की आत्महत्या की एंगल से भी जांच कर रही है।

अभी तक की हुई जांच में हत्या का इशारा नहीं किया गया है, लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि अभी एजेंसी इस पूरे मामले को लेकर आत्महत्या के एंगल से भी जांच करेगी। इसके साथ ही सुशांत के अहम सुबूत के तौर पर फॉरेंसिक रिपोर्ट भी है, जिसमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट और ऑटोप्सी रिपोर्ट भी है। गौरतलब है कि गत 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। उनके इस तरह यूं चले जानें से उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है। उनके फैंस समेत अभिनेेता के परिजन चाहते हैं कि इस मामले की हकीकत सबके सामने आ सके।

ये भी पढ़े :सुशांत की याद में फिर डूबीं अंकिता लोखंडे, पोस्ट में लिखा-तुम्हारी आवाज आज भी मेरे दिल.