CBI के इस नए प्लान के आगे रिया चक्रवर्ती का बचना मुश्किल, जाना पड़ सकता है जेल?

851

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत की जांच देश की सर्वश्रेष्ठ एजेंसी सीबीआई कर रही है, लेकिन इस बीच सीबीआई को सुशांत केस में बड़ा झोल नजर आ रहा है। दरअसल सुशांत सिंह की मौत के पीछे कई ऐसे राज हैं जिनको अब उजागर होना है। हालांकि इससे पहले मुंबई पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही थी, या यूं कहें कि सिर्फ खानापूर्ती की जा रही थी। सुशांत की मौत को हुए पूरे दो महीने का समय होने जा रहा है कि लेकिन मुंबई पुलिस के हाथ अब तक खाली थे। क्या वजह हो सकती है?, क्या कुछ बड़ा झोल है सुशांत के केस में इसकी जांच पर सीबीआई कर रही है। लेकिन जिस तरह से मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती को बचाने का प्रयास किया है उससे एक बार फिर मुंबई पुलिस सवालों के घेरे में आ गई है। हालांकि बिहार पुलिस से मिले सारे दस्तावेजों को ध्यान से देखने के बाद अब सीबीआई ने एक नया प्लान तैयार किया है।

ये भी पढ़ें:-फॉरेंसिक एक्सपर्टस ने खोल दी मुंबई पुलिस की पोल! जिस पंखे पर लटकी मिली सुशांत की डेथबॉडी..

माना जा रहा है कि बिहार पुलिस से मिले इन सबूतों के आधार पर सीबीआई जल्द इस पूरे मामले को सुलझा लेगी। सूत्रों की मानें तो सीबीआई (CBI) अब सुशांत, रिया और अन्य के कॉल डिटेल रिकॉर्ड जुटाएगी। इसके अलावा, सुशांत के

फ्लैट का दौरा भी करेगी और आने वाले दिनों में पूछताछ के लिए नामजद आरोपियों को भी बुलाएगी। चूंकि जिन लोगों के खिलाफ सुशांत के पिता केके सिंह ने FIR दर्ज कराई है, अब उन सब लोगों से सीबीआई एक-एक कर पूछताछ करेगी।

सूत्रों की मानें तो सीबीआई (CBI) अब सुशांत, रिया और अन्य के कॉल डिटेल रिकॉर्ड जुटाएगी। इसके अलावा, सुशांत के फ्लैट का दौरा भी करेगी और आने वाले दिनों में पूछताछ के लिए नामजद आरोपियों को भी बुलाएगी। मालूम हो कि

इस FIR में सुशांत सिंह की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत, भाई शोविक, मां संध्या, सैमुअल मिरांडा, सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी का नाम भी शामिल है।

ये भी पढ़ें:-ED की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती ने जारी किया सुशांत का लिखित नोट, किया ये बड़ा दावा