Tuesday, January 31, 2023

Urfi Javed पर दर्ज हुआ केस , लगा ऐसा आरोप

यह मामला थोड़ा सा आगे बढ़ चुका है। सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) मुसीबत में आ चुकी हैं। उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

Must read

- Advertisement -

अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा से ही बिना लोगों की परवाह किए कपड़े पहनती आई हैं। रोजाना उनके स्टाइल देखकर लोग हैरान हो जाते हैं। कई बार उन्हें इस वजह से लोग खरी-खोटी भी सुनाते हैं, लेकिन उन पर कोई असर नहीं पड़ता है। लेकिन अब यह मामला थोड़ा सा आगे बढ़ चुका है। सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) मुसीबत में आ चुकी हैं। उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

ये है आरोप

- Advertisement -

उन पर आरोप लगा है कि वह पब्लिक प्लेसेस और सोशल मीडिया (Social Media) पर पर अश्लीलता और अवैध हरकतें करती हैं। वकील अली काशिफ खान देशमुख को लिखित रूप में आवेदन दिया था पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया है।रविवार 11 दिसंबर को उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। अधिकारियों ने सूचना दी कि 2 दिन पहले उन्हें यह आवेदन प्राप्त हुआ है।

पहले भी हो चुका केस

एक व्यक्ति ने पहले भी उनके खिलाफ पुलिस स्टेशन में खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। उस समय भी उर्फी पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया था। वीडियो हाय हाय यह मजबूरी की वजह से भी वो परेशान है उन्होंने इसमें रिवीलिंग कपड़े पहने थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी बिग बॉस ओटीटी से फेमस हुई है। वह अपने कपड़ो से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती है। कभी रस्सी, कभी सिम कार्ड , कभी टूटे शीशे से वो अपनी ड्रेस बनाती हैं। सोशल मीडिया के द्वारा उनको ट्रोल किया जाता है। कई बार उर्फी यह बात बोल चुकी है कि उन्हें इससे कोई भी फर्क नहीं पड़ता।

इसे भी पढ़े-ना कपड़ा ना प्लास्टिक साइकिल की चैन से Urfi Javed ने ढका बदन, वीडियो देख भड़के लोग

- Advertisement -

More articles

Latest article