Bigg Boss विनर को फिक्‍स बताकर महिला ने ‘जॉब’ छोड़ने का किया था दावा, अब चैनल ने खोली सारी पोल

0
340
colors

टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 को 4 महीने लंबे सफर के बाद अपना विनर मिल गया है। शो के एंग्री यंग मैन सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस सीजन 13 के विनर घोषित हुए। लेकिन जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर बने। वैसे ही वह कॉट्रोवर्सी में फंस गए। कई लोगों को सिद्धार्थ शुक्ला को सोशल मीडिया पर फिक्स्ड विनर कहा। तो कई यूजर्स ने तो सिद्धार्थ को कलर्स टीवी का दामाद ही कह दिया। इतना ही नहीं, कलर्स की एक महिला कर्मचारी ने भी शो में भेदभाव का आरोप लगाया। और सिद्धार्थ शुक्ला को एक फिक्स्ड विनर बताया। जिसके चलते उस महिला ने कलर्स से जॉब छोड़ने का भी ऐलान किया। जिसके चलते अब ये मामला और ज्यादा बढ़ गया। लेकिन अब इस मामले में कलर्स चैनल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे दी है।

कलर्स चैनल ने इस मामले में एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। चैनल के मुताबिक, सोशल मीडिया पर जो महिला कलर्स की कर्मचारी होने का दावा कर रही थी वह कर्मचारी ही नहीं है। कलर्स टीवी ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘हम कलर्स टीवी की ओर से यह साफ करते हैं कि बिग बॉस 13 पर आरोप लगाने वाली फेरिहा नाम की कोई भी महिला चैनल में काम नहीं करती थी। हमारा उस महिला और उनके ट्वीट से कोई लेना देना नहीं है। फेरिहा नाम की महिला ने जो भी हमारे चैनल और प्रवक्ताओं पर सवाल खड़े किए है वो सब बेबुनियाद है। इसलिए हमारा निवेदन है कि कोई भी अनाधिकारिक सोर्स की ओर से लाई गई बातों पर ध्यान न दें।

बता दें कि सोशल मीडिया पर फेरिहा नाम की महिला ने दावा किया था कि वह कलर्स के क्रिएटिव डिपार्टमेंट में काम करती है और साथ फेरिहा ने शो पर फिक्स्ड होने का भी आरोप लगाया। फेरिहा के मुताबिक, शो के मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाना चाहते है। इस दौरान फेरिहा ने एक वीडियो भी शेयर की थी। जिमसें ग्रैंड फिनाले के लाइव वोटिंग दिखाई जा रही थी। इस वीडियो में सिद्धार्थ और आसिम के बराबर वोट होने की बात कही जा रही थी। ये भी पढ़ें:-शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- एसिड फेंकने की दी थी धमकी

https://twitter.com/ferysays/status/1228575246896291840

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here