फेवरेट एक्टर विक्की कौशल के साथ फोटो खिंचवाने के लिए दूल्हे को मंडप में छोड़ने की जिद पर अड़ी दुल्हन, वायरल वीडियो

इस वीडियो में एक दुल्हन विकी कौशल के साथ एक तस्वीर खिंचवाने को लेकर उड़ गई और दूल्हा नीचे इंतजार करता रहा। यह दुल्हन विकी कौशल की फैन है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला कैसा है यह वीडियो।

0
174
vicky kaushal

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल को आज के समय में कौन नहीं जानता है विक्की कौशल ने अपने करियर की शुरुआत उरी फ़िल्म से की थी। इसके बाद विक्की कौशल संजू ,राजी जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आए थे। विक्की कौशल यह फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। आज के समय में विक्की कौशल के दीवाने लाखों की तादाद में हैं अपने स्टार की एक झलक देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो चर्चा में बना हुआ है इस वीडियो में एक दुल्हन विकी कौशल के साथ एक तस्वीर खिंचवाने को लेकर उड़ गई और दूल्हा नीचे इंतजार करता रहा। यह दुल्हन विकी कौशल की फैन है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला कैसा है यह वीडियो।

विक्की के साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए जिद पर अड़ी दुल्हन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prachi Chauhan (@prachi_lively)

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है एक लड़की दुल्हन बनी है जो कि होटल के कमरे के बाहर अपने पसंदीदा एक्टर विक्की कौशल के साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए जिद पर अड़ गई है। और कहती हुई सुनाई दे रही थी मेरा दूल्हा नीचे खड़ा है मुझे फेरे लेने हैं मुझे जयमाल के लिए जाना है। इस दौरान उस लड़की की सहेलियां भी उसके साथ हैं और वह भी विकी कौशल के गार्ड से रिक्वेस्ट कर रही हैं। इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान हो गया है। आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं आखिर क्या है इस पूरे वीडियो का माजरा।

निराश होकर लौट गई दुल्हन

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है जब विक्की कौशल के गार्ड उस दुल्हन को विक्की कौशल से मिलने नहीं देते हैं तो वह निराश हो कर चली जाती हैं। दरअसल जब विक्की कौशल 2020 में अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए मसूरी गए थे जहां पर एक होटल में वहां रुक गए थे उसी होटल में एक लड़की की शादी थी। उस लड़की का नाम प्रेरणा नेगी है। जब उस लड़की को पता चला कि उसके फेवरेट एक्टर इसी होटल में ठहरे हुए हैं तो दुल्हन ने दूल्हे को छोड़कर विक्की कौशल के कमरे के पास जा खड़ी हुई और कहने लगी कि मुझे एक तस्वीर खिंचवानी ।हालांकि उनका यह सपना अधूरा रह गया विक्की कौशल के साथ उनकी तस्वीर नहीं खींच पाई ‌। इन दिनों यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है कोई दुल्हन की तारीफ कर रहा है तो कोई हंसी उड़ा रहा है।

Read More-Saif Ali Khan के साथ रोमांटिक नज़र आई Kareena Kapoor, Kiss करते हुए शेयर की तस्वीर