Brahmastra: इन कारणों से बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होगी Brahmastra! 9 सितंबर को Alia और Ranbir की जोड़ी मचाएगी धमाल

जहां तक यही माना जा रहा है कि आलिया भट्ट की फिल्म सुपरहिट साबित होने वाली है कुछ कारण भी यही बयां कर रहे हैं।

0
218
Brahmastra

Brahmastra: लंबे इंतजार के बाद आलिया और रणवीर की जोड़ी पर्दे पर दिखाई देने वाली है। आखिरकार अयान मुखर्जी और करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में आ ही रही है। जिसको लेकर अब फैंस भी काफी एक्साइटेड हो चुके हैं। 9 सितंबर को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। कुछ लोगों का कहना है कि यह फिल्म साल 2022 की सबसे सुपरहिट फिल्म साबित होने वाली है। हालांकि अब यह तो समय बताएगा कि फिल्म सुपरहिट साबित होती है या फ्लॉप साबित होती है। लेकिन जहां तक यही माना जा रहा है कि आलिया भट्ट की फिल्म सुपरहिट साबित होने वाली है कुछ कारण भी यही बयां कर रहे हैं। आज हम इस आर्टिकल में कुछ ऐसे कारण बताने जा रहे हैं जिसकी वजह से ब्रह्मास्त्र फिल्म सुपरहिट साबित हो सकती है।

आलिया और रणबीर की जोड़ी स्क्रीन पर मचाएगी धमाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्री आलिया भट्ट और मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर की रियल लाइफ में भी जोड़ी Alia and Ranbirसुपरहिट मानी जाती है। अभिया दोनों सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देने वाले हैं जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं या दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में थिएटर में सब का ध्यान खींचने में कामयाब हो सकते हैं।

अमिताभ बच्चन और नागार्जुन

Nagarjunआपको बता दें नागार्जुन की साउथ इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अभिनेता ना माने जाते हैं तो वही अमिताभ बच्चन का भी नाम बालीवुड में चलता है। यह दोनों ही अभिनेता इस फिल्म में नजर आ रहे हैं जिससे फैंस और भी एक्साइटेड हैं।

विलेन के किरदार में नजर आएंगी मौनी राय

नागिन सीरियल से घर-घर में मशहूर हुई मोनी राय इस फिल्म में एक आईकॉनिक विलेन का किरदार निभाती नजर Brahmastraआएंगी इनका भी हाल ही में पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें उनके लुक को काफी पसंद किया गया है।

जबरदस्त VFX

अगर इस फिल्म के सुपरहिट में जाने की बात करें तो आपको बता दे जबरदस्त VFX भी ब्रह्मास्त्र फिल्म को सुपरहिट साबित करने में पूरा सहयोग कर सकता है। ब्रह्मास्मि अक्सर विनिंग टीम में वीएफएक्स का काम किया है।

शाहरुख खान का कैमियो

इस फिल्म में शाहरुख खान भी नजर आने वाले हैं शाहरुख खान की लंबे समय बाद फिल्म में नजर आएंगे इस फिल्म में Shahrukh khanयह कैमियो का किरदार निभाते नजर आएंगे। शाहरुख खान को पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और थिएटर में जमकर भीड़ देखने को मिलेगी।

Read More-Brahmastra: रिलीज होने से पहले ही Karan Johar दिखा देना चाहते ऑडियंस को ‘Brahmastra’, लेकिन इस वजह से हो गए मजबूर