ब्रम्हाकुमारीयों ने Shahnaz Gill किया सम्मानित, यह देख सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस की आंखें हुई नम

Shahnaz Gill की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें साफ देखा जा सकता है कि उन्हें ब्रम्हाकुमारी यों द्वारा सम्मान दिया जा रहा है

0
361
Shahnaz Gill

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) भले ही आज इस दुनिया में ना हो लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं सिद्धार्थ शुक्ला आज भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने सभी को झकझोर दिया था सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का सबसे गहरा सदमा लगा तो उनकी मां और उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल को लगा है। सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल (Shahnaz Gill) के फैंस उन दोनों को साथ देखना चाहते थे लेकिन खुदा को यह मंजूर नहीं था। शहनाज गिल काफी समय तक सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के गम से उभर नहीं पाई थी लेकिन अब वह धीरे-धीरे उभर रही हैं। हाल ही में शहनाज गिल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें साफ देखा जा सकता है कि उन्हें ब्रम्हाकुमारी यों द्वारा सम्मान दिया जा रहा है। आपको बता दें जबसे शहनाज गिल की ब्रह्मा कुमारी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में सम्मानित किया गया है तब से वह सुर्खियों में बनी हुई है।

शहनाज गिल को ब्रम्हाकुमारीयों ने किया सम्मानित

शहनाज गिल को हाल ही में ब्रम्हाकुमारी यों द्वारा सम्मानित किया गया है। आपको बता दें इस संस्थान से सिद्धार्थ शुक्लाShahnaz Gill का भी एक अहम जुड़ा था।सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी मां के साथ कई बार ब्रह्माकुमारीज संस्थान में विजिट करते देखासिद्धार्थ गया। सिद्धार्थ का ब्रह्माकुमारीज संस्थान से खास जुड़ाव बचपन से ही रहा। उनकी मां सालों से ब्रह्माकुमारीज संस्थान जायाShahnaz Gill करती थीं। जब शहनाज गिल को सम्मानित किया गया तो सभी की आंखें नम हो गई सभी को सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ गई।

शहनाज गिल की सादगी ने चुराया है सबका दिल

शहनाज गिल की इस इवेंट की जो तस्वीरें वायरल हो रही है उसमें शहनाज गिल की सादगी ने सभी का दिल चुरा लिया हैShahnaz Gill शहनाज गिल उस वक्त सफेद रंग की सलवार कमीज में नजर आ रही हैं शहनाज गिल इस कार्यक्रम का हिस्सा ही नहींShahnaz Gill बनी बल्कि उन्होंने भाषण भी दिया है उनके भाषण में सभी का दिल जीत लिया और तालियों की गड़गड़ाहट से उनका काShahnaz Gill स्वागत किया गया। इस वक्त सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस शहनाज गिल को जमकर बधाइयां दे रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस की आंखें भर गई हैं।

इसे भी पढ़ें-रोमांटिक सीन करते वक्त यह एक्टर हो गया बेकाबू, Rekha के साथ की अश्लील हरकतें, एक्ट्रेस छटपटाती रही लेकिन नहीं छोड़ा