आमिर की फिल्म को किया सपोर्ट तो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #BoycottLiger, विजय देवरकोंडा की फिल्म पर गहराया संकट

Vijay Deverakonda On Boycott Trend: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को सोशल मीडिया पर बायकॉट होना पड़ा. अब ऐसा ही कुछ हाल Vijay Deverakonda की फिल्म का हो सकता है.

0
403
Laal Singh Chaddha Vijay Deverakonda

Vijay Deverakonda On Boycott Trend: साउथ के जाने माने सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपनी आने वाली मूवी ‘लिगर’ (Liger) का काफी प्रमोशन करने में लगे हैं इसमें वो अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ रोमांस करते दिखाई देने वाले हैं. फिलहाल बॉक्सऑफिस पर बॉलीवुड की सभी फिल्मों के बुरे हस्र के बाद लोगों को विजय (Vijay Deverakonda) की फिल्म से कई सारी आशाए हैं. पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के समय विजय ने आमिर और उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का साथ दे दिया जो बात सबको पसंद नहीं आई लोगों को हजम नहीं हुई. अब सोशल मीडिया पर लाइगर को बायकॉट करने की मांग हर जगह हो रही है. हम ये बात जानते हैं कि आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (#BoycottLaalSinghChaddha) को सोशल मीडिया पर बायकॉट का झेलना पड़ा था. इस कारण से बॉक्सऑफिस पर फिल्म को बढ़िया रिस्पांस नहीं मिला था. अब इस बात का डर है कि विजय और अनन्या की फिल्म के साथ भी कुछ ऐसा ही न हो जाए.

विजय ने की बायकॉट पर बात

असल में,अपनी फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन के दौरान विजय देवरकोंडा ने बायकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए कहा कि ‘एक फिल्म पर डायरेक्टर और एक्टर के अलावा कई लोग काम करते हैं. 200-300 लोग फिल्म को बनाने में मेहनत करते हैं. एक फिल्म बहुत से लोगों को रोजगार देती है. जब आप एक फिल्म को बायकॉट करते हैं तो इससे सिर्फ आमिर प्रभावित नहीं होते बल्कि हजारों लोग प्रभावित होते हैं. उन लोगों की रोजी-रोटी चली जाती है.’ इसके अलावा विजय ने आगे कहा-‘आमिर सर थिएटर्स में लोगों को खींच लाते हैं. बहिष्कार क्यों हो रहा है ये नहीं जानता, मगर किसी गलतफहमी के कारण आप आमिर को नहीं बल्कि देश की अर्थव्यवस्था को प्रभावित कर रहे हैं’.

बायकॉट लाइगर ट्रेंड हुआ शुरू

विजय देवरकोंडा की बातों को लोगों ने पसंद नहीं किया, जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर हैशटेग बायकॉट लाइगर (#BoycottLiger) ट्रेंड होने लगा गया है. अब इन सबके बीच में डरने वाली बात ये है कि कहीं आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के जैसे ही विजय की मूवी को भी बायकॉट का सामना न करना पड़ जाएगा. फिलहाल, ‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को एकसाथ देखा जाना वाला है. इस मूवी में विजय एक बॉक्सर के रोल में हैं. विजय और अनन्या के साथ साथ इस फिल्म में राम्या कृष्णन भी हैं. इसी के साथ ही माइक टायसन फिल्म में कैमियो करने वाले हैं. 25 अगस्त को ये फिल्म रिलीज हो रही है.

Read More-एक्टिंग की दुनिया को छोड़ कर यह Actress बन गई संन्यासी, 27 साल तक की है एक्टिंग