Monday, December 6, 2021

सोशल मीडिया पर मची सनसनी, ट्रेंड बन गया #BoycottKareenaKhan , जानें कारण

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हाल ही में एक बार फिर मां बन चुकी हैं. अब वो फिर से काम के लिए तैयार हो चुकी हैं. करीना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. अपनी पोस्ट के कारण लोगों के दिलों में रहने वाली ‘बेबो’ के खिलाफ अब लोगों ने जंग छेड़ दी है. उनको ट्विटर पर बॉयकॉट (Boycott Kareena Kapoor Khan) करने की मांग उठी है. इसकी वजह है करीना का एक पौराणिक महागाथा में ‘सीता’ का रोल (Mythological Role of Sita) अदा करना, जिसको लेकर लगातार खबरें आ रही हैं कि उन्होंने इस फिल्म के लिए
फिल्म मेकर्स से अधिक फीस की मांग की है. लोगों का ये भी कहना है कि इस रोल के लायक करीना है हीं नहीं.

‘सीता’ के रोल में करीना

- Advertisement -

बता दें कि कुछ समय पहले ही खबर आई थीं सीता के रोल (Mythological Role of Sita) के लिए मेकर्स ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से बात की तो उन्होंने फिल्म में रोल के लिए 12 करोड़ रुपये फीस की मांग की, जबकि इससे पहले करीना अपनी फिल्मों में रोल का 6 से लेकर 8 करोड़ तक ही चार्ज करती थीं.

लोगों ने किया ट्रोल

जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तो लोगों ने उनको ट्रोल करना चालू कर दिया. इसी खबर के स्क्रीनशॉट्स को यूजर्स ने शेयर करते ही करीना को बॉयकॉट की डिमांड करने लगे हैं. ट्वीटर पर इन दिनों हैशटैग बॉयकॉट करीना कपूर खान (#BoycottKareenaKhan) काफी ट्रेंड हो रहा है.

लोगों का ऐसा मानना है कि सीता के किरदार को निभा पाए करीना उस लायक नहीं हैं. तो वहीं कोई उनको कह रहा है कि वो तैमूर की मां है तो वो ये रोल प्ले नहीं कर सकती… तो जातिवाद लोगों के हिसाब से इस रोल के लिए किसी हिंदू एक्ट्रेस का होना जरूरी है. उसी को लेना चाहिए.

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान बहुत जल्द आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देने वाली हैं. बता दें कि ये फिल्म सुपरहिट फिल्म ‘द फॉरेस्ट गंप’ की हिन्दी रीमेक है, इस फिल्म में करीना कपूर खान का भी काफी मुख्य रोल है. इसके अलावा करीना कपूर ‘वीरे दी वेडिंग 2’ और हंसल मेहता की एक फिल्म में दिखाई देंगी.

इसे भी पढ़ें-Boyfriend ने खुफिया कैमरे से खोली Girlfriend की पोल, टूटा 6 साल पुराना रिश्ता

 

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article