कंगना रनौत के हक में आया बॉम्बे HC का फैसला, दफ्तर पर अब नहीं चलेगा BMC का हथौड़ा

362
bmc

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच लगातार तनाव बढ़ता जा रहा है। एक तरफ कंगना रनौत महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जमकर बोल रही है तो दूसरी तरफ बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) एक्ट्रेस के खिलाफ तेजी से एक्शन ले रही है। BMC कंगना रनौत के बांद्रा के पाली हिल स्थित ऑफिस में अवैध निर्माण को लेकर लगातार नोटिस भेज रही है। बीएमसी ने 24 घंटे में दूसरी बार कंगना रनौत के ऑफिस में अवैध निर्माण को लेकर नोटिस भेजा है। जिसके कुछ देर बाद ही बीएमसी की टीम कंगना के ऑफिस में बुलडोजर, क्रेन और हथौड़े लेकर पहुंच गई और ऑफिस को गिरा दिया। वहीं, अब एक्ट्रेस ने भी बीएमसी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील की है।

दरअसल बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस के बाहर लगाए पहले नोटिस के जरिए एक्ट्रेस को 24 घंटे का समय दिया था। जिसके जवाब में कंगना ने इस पर सात दिनों का समय मांगा था लेकिन बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए दूसरा नोटिस भी चिपका दिया। जिसके कुछ देर बात ही एक्ट्रेस के ऑफिस का एक हिस्सा गिरा दिया गया। इस दौरान बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी की इस कार्रवाई पर रोक लगा दी थी लेकिन कोर्ट ने जब तक बीएमसी की कार्रवाई को रोकने का आदेश दिया। तब तक बीएमसी की टीम एक्ट्रेस का दफ्तर तोड़ चुकी थी लेकिन अब कोर्ट की अगली सुनवाई तक कंगना के ऑफिस पर किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं होगी। बता दें कि इस मामले में गुरुवार दोपहर 3 बजे सुनवाई होगी।

वहीं, बीएमसी के इस एक्शन पर कंगना ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी। एक्ट्रेस ने BMC को बाबर सेना बताया और कहा कि ये मंदिर (कंगना का ऑफिस) दोबारा बनेगा। बता दें कि कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी। जिसके बाद से ही शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं एक्ट्रेस के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। वहीं, पार्टी के नेता संजय राउत भी कंगना के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे है। इसी दौरान संजय राउत ने कंगना को मुंबई ना आने की सलाह दी थी। जिसके बाद कंगना ने भी अपने ट्वीट के जरिए मुंबई आने की बात कही। वहीं, अब बुधवार को मुंबई के लिए रवाना होने से पहले कंगना ने एक के बाद एक ट्वीट किए। जिससे सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया लेकिन अब मुंबई आने पर कंगना रनौत क्या हंगामा करती है। ये देखना होगा।

ये भी पढ़ें:-भाषा की मर्यादा भूल गए शिवसेना वाले, कंगना के बाद अब अर्णब को कहा,हरामखोरी कर रहे हो;