मुम्बई : फिल्म इंडस्ट्री में आजकल की नयी अभिनेत्रियां हॉट तस्वीरों से लोगों को ध्यान आकर्षित कर रही हैं। बॉलीवूड में आजकल बैकलेस तस्वीरें शूट कराने का चलन बढ़ता ही जा रहा है। प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, ​विद्या बालन, करीना कपूर, तापसी पन्नू जैसी सीनियर अभिनेत्रियां भी बैकलेस पोज देने में पीछे नहीं हैं। नयी अभिनेत्रियों में जान्हवी कपूर, मौनी रॉय, दिशा पटानी जैसी हॉट अभिनेत्रियां सुर्खियों में हैं।

दीपिका पादुकोण ने कई बार बैकलेस ड्रेस पहनी है, लेकिन एक बार जब वह कान फिल्म फेस्टिवल में इस ड्रेस में पहुंची तो देखने वालों की आंखें फटी रह गई थीं।

दिशा पाटनी बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं, वह आए दिन बैकलेस ड्रेस में लोगों के होश उड़ा देती हैं। जानकारी के लिये बता दें कि आजकल दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ के खूब देखी जा रही हैं।

वहीं जान्हवी कपूर की बात की जाये तो जान्हवी भी अपनी आकर्षक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने स्टाइल के चलते लोगों की फेवरेट हैं। हाल ही में ‘रूही’ के प्रमोशन के दौरान उनके इस अवतार ने उनके फैंस को क्रेजी कर दिया था।

करीना कपूर भी कई बार बैकलेस अवतार में नजर आ चुकी हैं, बैकलेस ड्रेस में आज भी करीना बेहतरीन दिखती हैं।

मौनी रॉय भी अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर हैं, वह जब भी बैकलेस ड्रेस में किसी इवेंट में पहुंचती हैं सारे कैमरे उनकी ओर घूम जाते हैं।

प्रियंका चोपड़ा जोनस वैसे तो सैकड़ों बार अपनी बोल्ड ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रही हैं, लेकिन साड़ी में उनका ये बैकलेस अवतार आज तक लोगों के दिलों पर कब्जा किए है।

साड़ी लुक को लेकर तारीफें पाने वाली विद्या बालन ने यह साबित कर दिया कि साड़ी से खूबसूरत कोई बैकलेस ड्रेस नहीं।

यह भी पढ़ें:-