रिया की गिरफ्तारी के बाद एकजुट हुए बॉलीवुड स्टार्स, विद्या-फरहान समेत इन 8 सितारों ने कहा- justiceforRhea

1360
Bollywood stars support rhea

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस को लेकर शुरू हुई एजेंसियों की जांच अब बड़े-बड़े ड्रग्स रैकेट तक पहुंच चुकी हैं. इस केस में बीते मंगलवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी हो चुकी है. दरअसल व्हाट्सएप चैट सामने आने के बाद इस बात का खुलासा हुआ था कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraboty) का ड्रग्स पेडलर के साथ सीधा कनेक्शन था. अपने भाई के साथ मिलकर वो सुशांत के लिए ड्रग्स मंगवाती थीं, और कई खुलासे और पूछताछ के बाद मंगलवार को एनसीबी (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई पेशी के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. लेकिन अब रिया चक्रवर्ती को इंसाफ दिलाने की आवाज बॉलीवुड सितारों की तरफ से उठने लगी है.

ये भी पढ़ें:- गिरफ्तारी के बाद रिया को NCB के लॉकअप में गुजारनी पड़ी पूरी रात, आज इस जेल में होंगी शिफ्ट

दरअसल रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी के बाद कई मशहूर बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) रिया के समर्थन में उतर आए हैं. साथ ही एक्ट्रेस का सपोर्ट करते हुए सितारे उन्हें न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं. दरअसल मंगलवार को एनसीबी के सामने जब रिया पेश हुई थीं तो उन्होंने एक ब्लैक कलर की टीशर्ट पहनी थी. लेकिन उस पर जो लिखा हुआ था उसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया और अब वो तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. बता दें कि रिया की टी-शर्ट पर लिखा हुआ था कि, ”गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं, मैं और तुम..”

View this post on Instagram

#JusticeForRhea ☀️

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

रिया की टीशर्ट पर लिखे इन्हीं शब्दों को एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा करते हुए लिखा है कि, ”जस्टिस फॉर रिया चक्रवर्ती”. सिर्फ विद्या बालन ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस के सपोर्ट में अभिनेता अभय देओल से लेकर फरहान अख्तर ने भी उनका सपोर्ट किया है.

View this post on Instagram

#justiceforrhea

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on

साथ ही रिया की टी-शर्ट पर लिखे शब्दों को अपने अकाउंट से शेयर करते हुए #justicForRhea लिखा है. इतना ही नहीं बल्कि डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी इसी पोस्ट को साझा करते हुए रिया का पूरा सपोर्ट किया है. इसके अलावा एक्ट्रेस सोनम कपूर, नेहा धूपिया, दिया मिर्जा समेत और भी कई सितारे रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरे हैं.

ये भी पढ़ें:- रिया की गिरफ्तारी के बाद सुशांत की बहन श्वेता ने कह डाली ऐसी बात, तो अंकिता ने भी किया ये कमेंट