रिया चक्रवर्ती पर ‘मीडिया ट्रायल’ देख भड़के बॉलीवुड स्टार्स और संगठन, लिखा खुला खत

85
sonam 4

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को पूरे तीन महीने का समय बीत गया है लेकिन अब तक एक्टर की मौत की असल वजह सामने नहीं आई। एक्टर की मौत के मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बुरी तरह फंस गई है। खुलासा हुआ है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत तक ड्रग्स पहुंचाती थी। जिसके बाद अब रिया चक्रवर्ती को एनसीबी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अब रिया चक्रवर्ती पर मीडिया ट्रायल भी हो रहे है। जो कई बॉलीवुड सेलेब्स और संगठन को पसंद नहीं आया। इसी वजह से अब कई संगठनों ने मिलकर देश के न्यूज मीडिया के नाम एक खत लिखा है। जिसमें कहा गया है कि मीडिया की ओर से ‘रिया को फंसाओं’ ड्रामा चल रहा है।

रिया चक्रवर्ती के लिए 60 संगठनों ने मिलकर खत लिखा है। जिस पर 2,500 से ज्यादा लोगों ने हस्ताक्षर किए है। जिसें जोया अख्तर, सोनम कपूर, गौरी शिंदे समेत कई हस्तियां शामिल है। इस खत को medium.com पर फेमिनिस्ट वाइसेस के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस पत्र में काह गया कि, ‘हमने सलमान खान और संजय दत्त के मामले में आपका दयालु और सम्मानजनक रुख देखा है, लेकिन जब बात एक महिला की आती है, जिसने कोई अपराध किया है यह अब तक साबित भी नहीं हुआ है, आप उसके चरित्र पर बार-बार हमला कर रहे है। उस पर और उसके परिवार पर निशाना साधने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों को उकसा रहे हैं और गिरफ्तारी को जीत बता रहे है। क्या जीत है इसमें?’

बता दें कि एनसीबी की टीम ने सुशांत केस में ड्रग एंगल की जांच करते हुए रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया है। रिया ने खुलासा किया है कि वह सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग लाकर देती थी। हालांकि की रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रिया ने बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन का भी खुलासा किया है। दावा किया गया है कि रिया ने बॉलीवुड के 25 सेलेब्स का नाम लिया है। जिसमें सारा अली खान और एक्ट्रेस रकुल प्रीत का नाम सबसे ऊपर है। इतना ही नहीं, एनसीबी की टीम ने सुशांत के फाम हाउस में छानबीन की है। जिसमे ड्रग पार्टी के कई सबूत मिले है। जिसके बाद अब एनसीबी बॉलीवुड सेलेब्स पर एक्शन लेने की तैयारी मे है।

ये भी पढ़ें:-सुशांत की मौत का हुआ था लाइव टेलीकास्ट! डार्क वेब में छुपा सारा राज: विभोर आनंद