बॉलीवुड ड्रग रैकेट का भंडाफोड़! कंगना ने कहा- मुझे मूवी माफियाओं से नहीं बल्कि ‘इनसे है ज्यादा खतरा’

55

बॉलीवुड की क्वीन कहे जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं, दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनेत्री ने मुंबई पुलिस पर निशाना साधा है, कंगना ने अपने अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट जारी करते हुए कहा कि, उन्हें इतना डर मूवी माफियों से नहीं है, जितना मुंबई पुलिस से है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना लगातार बॉलीवुड पर निशाना साधती रही हैं, इतना ही नहीं सुशांत की मौत को कंगना ने प्री-प्लान्ड मर्डर तक बता दिया था। जिसके बाद कंगना को कई धमकी भरे मैसेजस भी आए, हालांकि कंगना ने मूवी माफियाओं का डट कर सामना किया। बता दें कि कंगना रनौत बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसस में से एक हैं, जो अपनी बातों को बेबाकी से कहती हैं, हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड की काली सच्चाई को बताते हुए कहा था, कि सुशांत की मौत को एक्सीडेंट दिखाने का जो प्रयास किया जा रहा है, असल में वो मर्डर है? कोई तो है जो इस पूरे केस में पर्दे के पीछे छिपकर षड़यंत्र रच रहा है।

ये भी पढ़ें:-अब खुलेगा सुशांत की मौत का सबसे बड़ा रहस्य! इस अभिनेता ने लिखा PM मोदी को पत्र

बहरहाल सुशांत सिंह केस में ड्रग कनेक्शन की बात सामने आ रही है, कहा जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत को ड्रग दिया करती थीं, जिसका खुलासा सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी भी सीबीआई पूछताछ में कर चुके हैं। इससे पहले कंगना रनौत ने ड्रग पैडलर पर बोलते हुए कहा था, कि बॉलीवुड में यह सब गुप्त तरीके से किया जाता है।

इसमें बड़े-बड़े कलाकार भी शामिल हैं। हालांकि कंगना ने किसी का नाम नहीं लेते हुए एक बड़े ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया।

वहीं कंगना के एक फैन ने सोशल मीडिया पर लिखा कि करीब 100 घंटे और 4 दिन हो चुके हैं जब कंगना रनौत ने बॉलीवुड ड्रग माफिया का भंडाफोड़ किया था। साथ ही खुद के लिए सेफ्टी की डिमांड की थी। लेकिन महाराष्ट्र सरकार ने अभी तक उन्हें कोई भी सेफ्टी नहीं दी है। इसपर कंगना ने रीट्वीट करते हुए लिखा। आपका शुक्रिया सर, मुझे मूवी माफिया गुंडों से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है।

ये भी पढ़ें:-बॉलीवुड में गुप्त तरीके से चलता है ड्रग रैकेट का धंधा, कंगना ने बताया- कलाकारों की पत्नियां..