SSR केस में पहली बार एक हुआ बॉलीवुड, वरुण धवन-मौनी रॉय समेत इन 7 बड़े स्टार्स ने की CBI जांच की मांग

518

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को आज पूरे दो महीने हो गए हैं. लेकिन अभी तक उन्हें न्याय नहीं मिल पाया है. हालांकि इस केस में ईडी (ED) और सीबीआई (CBI) तेजी से जांच करने में जुटी हुई है, और हर दिन एक नया खुलासा इस केस को अलग-अलग एंगल दे रहा है. फिलहाल इस केस में दिवंगत एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बुरी तरह से फंस चुकी हैं. उनको लेकर हर रोज ईडी और सीबीआई एक सच्चाई लोगों के सामने ला रही है. इस समय इस केस का हर सबूत रिया चक्रवर्ती को ही दोषी बना रहा है. इस केस में रिया का कितना हाथ है वो असल आरोपी हैं या नहीं इसकी जांच तो की जा रही है. लेकिन जो खुलासे एक्ट्रेस को लेकर हो रहे हैं उससे लोग बड़े अचंभित हैं. एक तरफ जहां स्वरा भास्कर और आयुष्मान खुराना जैसे स्टार्स रिया चक्रवर्ती के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं. तो वहीं अब बॉलीवुड के कुछ बड़े स्टार्स सुशांत के सुसाइड केस (Suicide case) में एकजुट नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- रिया चक्रवर्ती के बड़े-बड़े ख्वाब, आइलैंड से होटल तक जानिए क्या-क्या खरीदना चाहती थीं एक्ट्रेस

दरअसल आज की ये वही तारीख है जिस दिन सुशांत सिंह को फांसी के फंदे पर लटके हुए देखा गया था. ये सदमा अभी भी कई लोगों को उबरने नहीं दे रहा है. हर तरफ सिर्फ एक ही आवाज उठ रही है और वो है सुशांत सिंह को इंसाफ दिलाने की मांग. फिलहाल देखा जाए तो इस केस की छानबीन कर रही जांच एजेंसियों के हाथ अभी तक कोई पुख्ता सबूत हाथ नहीं लगे हैं जिससे ये साबित किया जा सके कि एक्टर ने आत्महत्या नहीं की बल्कि इसके लिए उन्हें मजबूर किया गया था. सोशल मीडिया के जरिए लगातार सुशांत के केस में सीबीआई जांच करवाने का कैंपेन जारी है. जिसके सपोर्ट में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स उतर आए हैं.Mouni Roy जिसमें कृति सेनन (Kriti Sanon) से लेकर कंगना रनौत, वरुण धवन (Varun Dhawan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) जैसे लोगों का नाम शामिल है. जिन्होंने खुलकर ये मांग की है कि सुशांत के केस में सीबीआई जांच होनी चाहिए.

दरअसल गुरुवार को वरुण धवन और मौनी रॉय ने अपने इंस्टा स्टोरी के जरिए सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड वाले केस की जांच सीबीआई करवाने वाले कैंपेन का सपोर्ट किया है. जहां वरूण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में #cbiforSS लिखा. तो वहीं मौनी रॉय ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसी का समर्थन करते हुए #CBIforSushantSinghRajput लिखा है. इतना ही नहीं बॉलीवुड की एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने भी इंस्टाग्राम के जरिए सुशांत सिंह और अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए #cbiforSS लिखा है.

View this post on Instagram

🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

इसके अलावा एक्ट्रेस और सिंगर श्वेता पंड़ित की ओर से भी सुशांत मामले में जांच सीबाआई जांच की मांग करना वालों का समर्थन करते हुए देखा गया है. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर से एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि सुशांत का परिवार भी सच जानने का हकदार है. इसलिए सच्चाई सबके सामने आने की बहुत जरूरत है.

बता दें कि इन स्टार्स के अलावा एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी एक पोस्ट करते हुए सीबीआई जांच का सपोर्ट किया है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा है कि, ‘मैं प्रार्थना करती हूं कि सच जल्दी ही सामने आए… इस समय उसके परिवार से लेकर दोस्त और सभी फैंस सिर्फ सच जानना चाहते हैं… Kriti Sanonमुझे इस बात की उम्मीद है कि और मैं प्रार्थना करती हूं कि सीबीआई इस केस की जांच करें ताकि इसमें किसी तरह का भी कोई राजनीति एजेंडा शामिल ना हो… और असल मायनों में सुशांत के परिवार को न्याय मिल सके.’ इस पोस्ट के साथ कृति ने #CBIForSSR हैशटैग का भी यूज किया है.

आपको बात दें कि एक्ट्रेस कंगना शुरू से ही इस केस में झोल होने की बात करती रही हैं. उन्होंने भी एक वीडियो जारी किया है. जिसमें एक्ट्रेस सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग करती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही ट्वीट में कंगना ने लिखा है कि, ‘मुंबई पुलिस सुशांत केस की जांच की बहुत जल्दी कर रही है. संजय राउत का कहना है कि इस केस की तकरीबन जांच हो चुकी है. हम सभी सच्चाई जानने का अधिकार रखते हैं. सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच करे.’

इसके अलावा एक्टर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की ओर से भी एक पोस्ट किया गया है. ये पोस्ट उन्होनें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के जरिए किया है. जिसमें अंकिता ने एक वीडियो भी साझा किया है. इस वीडियो में वो कह रही हैं कि, ‘देश जानना चाहता है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ. सुशांत को इंसाफ मिलना चाहिए.’ इसके साथ उन्होंने #CBIforSSR के हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है.